TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Ankita Lokhande को हार नहीं हुई बर्दाश्त, 4थे नंबर पर हुई बाहर तो लटक गया मुंह। मुश्किल से रुके आंसू

Ankita Lokhande Trolled: बिग बॉस 17 के सेट से बाहर आते ही अंकिता लोखंडे अपने लेटेस्ट वीडियो की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं।

Ankita Lokhande Trolled
Ankita Lokhande Trolled: बिग बॉस के सीजन 17 के विनर मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) बन गए हैं और अभिषेक कुमार फर्स्ट रनरअप रहे तो मन्नारा चोपड़ा सेकेंड रनरअप रहीं। इस सीजन में एक नाम ऐसा भी था जिसकी शायद लोगों को जीतने की उम्मीद काफी ज्यादा थी। जी हां हम बात कर रहे हैं कि पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की। मगर वो टॉप 3 में भी अपनी जगह नहीं बना पाईं। एक्ट्रेस का बिग बॉस हाउस से बाहर आते हुए कई वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं जिसकी वजह से वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं और यूजर्स उनका जमकर मजाक उड़ा रहे हैं।

सेट से निकलते हुए दुखी दिखीं अंकिता

ग्रैंड फिनाले के बाद शो से बाहर निकलते हुए अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। सफेद रंग की साड़ी में अंकिता काफी हसीन तो लग रही हैं, लेकिन उनके चेहरे की उदासी भी किसी से छुपी नहीं है। बिग बॉस के सेट से बाहर निकलते हुए जब मीडिया ने एक्ट्रेस से बात करने की कोशिश की, तो वो मुंह बनाते उन्हें इग्नोर करते हुए विक्की के साथ अपनी कार की तरफ चली गई हैं।

कार में नजर आई अपसेट (Ankita Lokhande Trolled)

अंकिता (Ankita Lokhande) के स्पॉटेड वीडियो को Varinder Chawla ने अपने पेज पर पोस्ट किया है, जिसमें वो अपनी मां के साथ कार में बैठी दिखाई दे रही हैं। वायरल हो रही इस क्लिप में भी अंकिता बहुत अपसेट लग रही हैं और एक नजर देखने पर ऐसा लग रहा है कि वो अभी रो देंगी। उनके इन दोनों वीडियो को देखकर नेटिजन्स ने उनका मजाक उड़ाना शुरु कर दिया है। लोगों को कहना है कि बिग बॉस ना जीत पाने का गम अंकिता से बर्दाश्त नहीं हो रहा है। यह भी पढ़ें: मुनव्वर फारुकी बने बिग बॉस 17 के विनर, अभिषेक कुमार रहे फर्स्ट रनरअप

नेटिजन्स ने उड़ाया मजाक (Ankita Lokhande Trolled)

[caption id="attachment_402518" align="alignnone" ] यूजर्स के कमेंट[/caption] [caption id="attachment_402519" align="alignnone" ] यूजर्स के कमेंट[/caption] [caption id="attachment_402520" align="alignnone" ] यूजर्स के कमेंट[/caption] [caption id="attachment_402521" align="alignnone" ] यूजर्स के कमेंट[/caption] [caption id="attachment_402522" align="alignnone" ] यूजर्स के कमेंट[/caption] [caption id="attachment_402523" align="alignnone" ] यूजर्स के कमेंट[/caption] [caption id="attachment_402524" align="alignnone" ] यूजर्स के कमेंट[/caption] अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के वायरल वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, 'बेचारी शॉक्ड है पूरी तरह से मायके वालो (मीडिया) की नहीं सुन रही', एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'दीदी शॉक में है।' तीसरे यूजर ने बोला, 'घमंड नहीं जा रहा इसका' तो एक ने कमेंट करते हुए लिखा, 'गुरुर टूट गया मैडम का' तो अन्य यूजर ने बोला, 'देख लिया ओवर कॉन्फिडेंस का नतीजा', तो एक ने कहा, 'ओवरकॉन्फिडेंस हार गया कॉन्फिडेंस जीत गया।'

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.