TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Sushant Singh Rajput को भी पीटती थीं Ankita Lokhande, पति को लात तो बॉयफ्रेंड को जड़ चुकी हैं सरेआम चांटा

Ankita Lokhande Slapped Sushant Singh Rajput: विक्की जैन से पहले अंकिता के गुस्से का शिकार उनके बॉयफ्रेंड सुशांत भी हो चुके हैं।

image credit: e24 edit
Ankita Lokhande Slapped Sushant Singh Rajput: कलर्स के मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ का फाइनले के दिन जैसे-जैसे पास आ रहे हैं। वैसे-वैसे घर के अंदर का माहौल जंग के मैदान में तबदील होता जा रहा है। इस बार शो में टीवी की पॉपुलर बहु अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपने रियल लाइफ पति विक्की जैन के साथ एंट्री ली थी। मगर शो के अंदर दोनों के रिश्ते में दरार आती नजर आ रही है। दोनों के बीच कई बार अक्सर लड़ाई देखने को मिलती है और कई बार तो अंकिता, विक्की पर हाथ-पैर भी चला देती हैं। मगर विक्की से पहले अंकिता के गुस्सा का शिकार उनके बॉयफ्रेंड और दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भी हो चुके हैं।

अंकिता का अग्रेसिव नेचर (Ankita Lokhande Slapped Sushant Singh Rajput)

https://www.instagram.com/p/C2H8_QNNbIm/ अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को बिग बॉस के घर में कई बार अग्रेसिव होते भी देखा गया है और उनके और विक्की के बीच भी आए दिन किसी ना किसी वजह से झगड़े होते रहते हैं। सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप के दौरान भी अंकिता उन पर भी हाथ उठा चुकी हैं। सुशांत के फिल्मों में डेब्यू के बाद एक्ट्रेसेस के साथ उनकी दोस्ती को देखकर वो इनसिक्‍यूर फील करने लगी थीं। इसके चलते ही सुशांत और अंकिता के बीच दूरियां बढ़ने लगी और रिलेशनशिप के 6 साल बाद दोनों का रिश्ता बहुत खराब नोट पर खत्म हुआ था।

विक्की जैन को मारी लात (Ankita Lokhande Slapped Sushant Singh Rajput)

https://www.instagram.com/p/C1w7N1_rGsD/ विक्की जैन (Vicky Jain) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की लड़ाई अब चर्चा का विषय बन गई है और इस वजह से लोग उन दोनों को जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है। इसके अलावा एक्ट्रेस अंकिता के अग्रेसिव नेचर को लेकर भी लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। बिग बॉस हाउस में अंकिता अपने पति विक्की को लात मार चुकी हैं, इतना ही नहीं गुस्से में तो एक बार चप्पल तक उठाकर उन्होंने अपने पति का मार दी थी। उसे लेकर उनकी सास ने भी फैमिली वीक में अभिनेत्री से सवाल किए थे। हालांकि उनकी सास की बातें लोगों को पसंद नहीं आई हैं और वो इस समय पूरे देश के सामने टीवी की सास की तरह विलेन बन गई हैं। यह भी पढ़ें: शादी के 4 महीने बाद पॉपुलर फिटनेस इन्फ्लुएंसर की मौत, परिवार ने की खबर की पुष्टि

नाइट क्लब में थप्पड़ (Ankita Lokhande Slapped Sushant Singh Rajput)

मगर आपको बता दें कि अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) गुस्सें में सिर्फ विक्की के ऊपर ही नहीं बल्कि अपने बॉयफ्रेंड रहे सुशांत सिंह राजपूत पर भी हाथ उठा चुकी हैं। जी हां साल 2015 में अंकिता और सुशांत दोनों खूब सुर्खियों में रहे थे। उस समय उनका एक किस्सा काफी चर्चा में भी रहा था। दरअसल, उस साल एक नाइट क्लब में अंकिता ने सुशांत को सरेआम एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था। जी हां, ड्रिंक करने के बाद सुशांत अपनी कुछ फीमेल फैंस के साथ डांस करने लगे थे। इस बात पर अंकिता अपने गुस्से को कंट्रोल नहीं कर पाई थीं। इसके चलते उन्होंने सुशांत को क्लब में ही सबसे सामने थप्पड़ मारा था।

गुस्सैल गर्लफ्रेंड की इमेज!

कहा जाता है कि अंकिता किसी भी लड़की को सुशांत के आस-पास भी बर्दाश्त नहीं कर पाती थीं। उस समय उनकी इमेज लोगों की नजरों में एक गुस्सैल और पजेसिव गर्लफ्रेंड की बन गई थी। एक रिपोर्ट में तो ये भी कहा गया था कि एक्ट्रेस ने एक बार यशराज स्टूडियो में पूरी कास्ट एंड क्रू के सामने ही सुशांत का फोन देखने के बाद उन्हें थैंक्यू बोलकर थप्पड़ मार दिया था। इसके अलावा फिल्म वो सुशांत को लेकर इतनी ज्यादा पजेसिव हो चुकी थीं कि उनकी फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ में उनका किसिंग सीन देखकर उन्होंने थियेटर की सीट को अपने नाखुनों से नोच डाला था। पीके में अनुष्का संग उनका लिपलॉक देखकर तो वो बेहोश तक हो चुकी हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.