TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Bigg Boss 17 में हार पर Ankita Lokhande ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, वायरल हो गया Video

Ankita Lokhande Latest Viral Post: बिग बॉस 17 में अपनी हार पर पहली बार अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर रिएक्ट किया है।

Ankita Lokhande salman khan bigg boss 17
Ankita Lokhande Latest Viral Post: बिग बॉस 17 अब खत्म हो चुका है और शो की टॉप 4 फाइनलिस्ट अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने घर से बाहर आने के बाद पहली बार इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है। टीवी एक्ट्रेस अंकिता इस सीजन की सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट में से एक थीं। उनके टॉप 3 में शामिल होने पर शो के होस्ट सलमान खान से लेकर हर कोई शॉक्ड था, अब अपनी हार पर पहली बार एक्ट्रेस ने रिएक्शन दिया है। उनकी पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स भी तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

अंकिता की पहली पोस्ट (Ankita Lokhande Latest Viral Post)

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने इंस्टाग्राम और एक्स पर एक वीडियो शेयर की है और उसके साथ एक लंबा चौड़ा नोट भी लिखा है। वीडियो में अंकिता की 'पवित्र रिश्ता' से लेकर 'बिग बॉस 17' तक की पूरी जर्नी की झलक देखने को मिल रही है। यह वीडियो फैनमेड है और वीडियो के साथ ही अंकिता ने एक बड़ा-सा कैप्शन दिया है। इसमें उन्होंने फैंस के प्यार और अपनी बिग बॉस सीजन 17 की हार का जिक्र किया है।

फैंस को कहा थैंक्यू (Ankita Lokhande Latest Viral Post)

बिग बॉस हाउस से निकलने के बाद अंकिता की पहली पोस्ट ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा हैं। एक्ट्रेस ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'एक सफर जो शुरू हुई थी पवित्र रिश्ता से, अब और भी ज्यादा यादगार बन गई 'रिश्तों वाली लड़की' की पहचान से! मेरे लिए हार या जीत उतनी मैटर नहीं करती, जितना आपका सपोर्ट करता है और आपके ही प्यार ने यहां तक पहुंचाया है। इस जर्नी में बेशक काफी उतार-चढ़ाव आए... कुछ चले गए, कुछ रह गए, मगर आप लोग हमेशा मेरे साथ खड़े रहे! आप सभी को मेरा सपोर्ट करने और मुझे इतना प्यार करने के लिए धन्यवाद।' यह भी पढ़ें: Priyanka Chopra के देवर के बाद इस शख्स से इश्क लड़ा रही हैं Sophie Turner, वायरल फोटोज में दिखा नया प्यार

मुनव्वर फारूखी बने विनर

बता दें कि बिग बॉस 17 का खिताब मुनव्वर फारूखी ने अपने नाम किया है। टॉप 2 में मुनव्वर के साथ अभिषेक कुमार थे और इन दोनों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली। मन्नारा चोपड़ा जहां टॉप 3 फाइनलिस्ट रहीं। तो अंकिता लोखंडे सिर्फ टॉप 4 में भी शामिल हो पाईं। अंकिता का शो से बाहर होना हर किसी के लिए शॉकिंग था, क्योंकि वो टेलीविजन जगत की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। पवित्र रिश्ता के बाद से ही उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है, उसके बावजूद वो टॉप 3 में भी शामिल नहीं हो पाई।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.