TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

MMS लीक वीडियो पर Anjali Arora का बड़ा एक्शन, यूट्यूब इंफ्लुएंसर्स के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

Anjali Arora Morphed MMS Video Case: अंजलि अरोड़ा ने अपने मॉर्फ्ड MMS वीडियो केस में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

Anjali Arora Morphed MMS Video Case
Anjali Arora Morphed MMS Video Case: 'कच्चा बादाम' गर्ल के नाम से मशहूर हुईं अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) एक बार फिर अपने मॉर्फ्ड MMS वीडियो केस को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। अंजलि का MMS जमकर वायरल हुआ था। इतना ही नहीं एक्ट्रेस को वीडियो को लेकर बुरी तरह से ट्रोल भी किया गया था। पुलिस इस मामले की इंवेस्टिगेशन भी कर रही है और बताया जा रहा है कि अंजलि ने अब कई पब्लिशिंग हाउस और यूट्यूब इंफ्लुएंसर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

अंजलि ने कराई शिकायत (Anjali Arora Morphed MMS Video Case)

https://www.instagram.com/p/Cvl_2BOp5fg/ इस मामले में अंजलि अरोड़ा की तरफ से हामी भर दी गई है। बता दें कि अंजलि अरोड़ा ने इस मॉर्फ्ड वीडियो के खिलाफ अब डेढ़ साल बाद बाद लीगल एक्शन लेने का मन बना लिया है।  सोशल मीडिया पर अपनी छवि खराब करने वालों के खिलाफ उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है और इस मामले में पुलिस ने जांच भी शुरु कर दी है। अंजलि के इस एक्शन से जाने-माने कई यूट्यूबर्स और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स पर गाज गिरने वाली है।

यूट्यूबर्स के खिलाफ बड़ा एक्शन

सामने आई जानकारी की मानें तो अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) की पीआर टीम ने इस खबर पर मुहर भी लगाई है। उनका कहना है कि अंजलि के मॉर्फ्ड MMS वीडियो केस में कई यूट्यूबर्स और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स पर एक्शन ले रही है। दरअसल, उस समय सोशल मीडिया पर कई फेमस और जाने-माने यूट्यूबर्स-इन्फ्लुएंसर्स ने उस समय वीडियो बनाकर अंजलि को जमकर ट्रोल किया था। यह भी पढ़ें: ‘शायरी-उर्दू का बड़ा नुकसान…’ Munawwar Rana के जनाजे को कंधा देते जावेद अख्तर का वीडियो VIRAL

FIR की कॉपी वायरल

अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) द्वारा की गई FIR की फोटो भी अब सोशल मीडिया वायरल हो रही है। कच्चा बादामा गर्ल के फैंस उनके इस कदम की सराहना कर रहे है और उम्मीद कर रहे हैं कि उनकी पसंदीदा अंजलि को जल्द से जल्द इंसाफ मिलेगा। अंजलि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी तस्वीरें और वीडियो फैंस के अपना दीवाना बना देती हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.