Sunday, 29 September, 2024

---विज्ञापन---

बेस्ट विलेन अवॉर्ड मिलते ही छलके बॉबी देओल के आंसू, वाइफ तान्या संग लिपलॉक, देखें वीडियो

IIFA Awards 2024: बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल अचानक सुर्खियों में आ गए हैं, उन्हें आइफा में बेस्ट विलेन का अवॉर्ड मिला है। आइफा से उनके कुछ वीडियो सामने आए हैं, जिन्होंने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है।

Bobby Deol
Bobby Deol

IIFA Awards 2024: IIFA अवॉर्ड्स 2024 फिल्म इंडस्ट्री के लिए काफी खास होते हैं और इस साल यह अवॉर्ड शो अबू धाबी में चल रहा है। इस अवॉर्ड फंक्शन से लगातार सेलेब्स के वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ रहे हैं, जिन्हें लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं। इस बीच अब बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल अचानक सुर्खियों में आ गए हैं, उन्हें आइफा में बेस्ट विलेन का अवॉर्ड मिला है। आइफा से उनके कुछ वीडियो सामने आए हैं, जिन्होंने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है।

बॉबी को मिला बेस्ट विलेन का अवॉर्ड

साल 2023 में रिलीज हुई फिल्म ‘एनिमल’ के लिए बॉबी देओल को बेस्ट विलेन का IIFA अवॉर्ड मिला है, जिसे पाकर वो काफी खुश हुए। रणबीर कपूर स्टारर ‘एनिमल’ में अबरार के रोल में बॉबी ने अपनी दमदार एक्टिंग से हर किसी को इंप्रेस कर दिया था।

तान्या-बॉबी का लिपलॉक वीडियो वायरल

आइफा अवॉर्ड्स (IIFA Awards 2024) से बॉबी देओल और उनकी वाइफ तान्या का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। दरअसल, जैसे ही बॉबी के नाम का अनाउंसमेंट होता है, वैसे ही वो अपने साइड में बैठी तान्या के गाल पर किस करते हैं और फिर तान्या उनको गाल से पकड़कर लिपलॉक करती हैं। उन दोनों का यह वीडियो इंटरनेट पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: Priyanka Chopra के 5 ब्लाउज डिजाइन दुर्गा पूजा पर करें ट्राई, जल जाएंगी पड़ोसन

जमाल कुडू गाने पर किया डांस

फिल्म ‘एनिमल’ में बॉबी देओल की एक्टिंग के साथ उनका डांस भी काफी पॉपुलर हुआ था। मूवी के गाने ‘जमाल कुडू’ में शराब के ग्लास को सिर पर रखकर बॉबी ने शानदार डांस किया था, जिसे हर कोई कॉपी करने लगा था। ऐसे में आइफा के मंच पर भी एक्टर को एक बार फिर अपना वो आइकॉनिक डांस स्टेप करते देखा गया। बॉबी देओल का डांस देखकर वहां पर मौजूद हर कोई खुद ताली बजाने से नहीं रोक पाया। सोशल मीडिया पर बॉबी का यह डांस वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है और इसे फैंस काफी पंसद भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Flying Beast: ‘स्मार्ट जोड़ी’ फेम गौरव तनेजा-रितु राठी कौन? जिनके तलाक की उड़ रहीं खबरें

 

 

First published on: Sep 29, 2024 08:37 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.