Wednesday, 23 October, 2024

---विज्ञापन---

‘पुष्पा’ और ‘रूह बाबा’ के बाद अब इस एक्टर ने पान मसाला एड से बनाई दूरी, ठुकराया 10 करोड़ का ऑफर

Anil Kapoor Refuses Pan Masala Ad: यश, अल्लू अर्जुन और कार्तिक आर्यन के बाद बॉलीवुड के दिग्गज स्टार ने भी पान मसाला का विज्ञापन करने के लिए मना कर दिया है। वहीं एक्टर ने 10 करोड़ का ऑफर भी ठुकरा दिया है।

Anil Kapoor Refuses Pan Masala Ad: साउथ सुपरस्टार यश, अल्लू अर्जुन और कार्तिक आर्यन के बाद अब बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ने भी पान मसाला एड से दूरी बना ली है। इस सुपरस्टार ने 10 करोड़ का ऑफर ठुकरा दिया है। एक्टर ने बताया है कि वह अपने फैंस को किसी ऐसी चीज से प्रभावित नहीं करना चाहते हैं जो स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है। जी हां हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के ‘लखन’ अनिल कपूर की। एक्टर ने पान मसाला के विज्ञापन का ऑफर ठुकरा दिया है।

ऑफर किया रिजेक्ट

पिंकविला के मुताबिक अनिल कपूर को पान मसाला कंपनी ने संपर्क किया था। साथ ही पान मसाला एड का भी ऑफर दिया था। वहीं अब एक्टर ने इस ऑफर को तुरंत मना कर दिया। एक्टर का मानना है कि उनके फैंस के स्वास्थ्य की जिम्मेदारी भी उनकी है। अगर वह ऐसे एड करते हैं तो उनके प्रशंसक इस चीज से प्रभावित होंगे। वहीं ऐसी चीजें स्वास्थ्य के लिए जानलेवा होती हैं।

यह भी पढ़ें: ‘Bade Acche Lagte Hain’ एक्ट्रेस Fenil Umrigar ने रचाई गुपचुप शादी, वरमाला का वीडियो आया सामने

इन चीजों को बढ़ावा देना गलत

वहीं एक्टर ने कहा, ‘ऐसी हानिकारक चीजों का सेवन करना बेहद गलत है। लोग हमें अपना आइडल मानते हैं अगर हम भी इन चीजों को बढ़ावा देंगे तो इसका डायरेक्ट असर हमारी ऑडियंस पर ही पड़ेगा। मैं अपने फैंस के लिए कभी भी ऐसे एड्स नहीं करूंगा।’

ये एक्टर्स भी ठुकरा चुके ऑफर

इससे पहले जॉन अब्राहम भी पान मसाला विज्ञापन करने वाले एक्टर्स की आलोचना कर चुके हैं। एक्टर ने इसकी तुलना मौत बेचने से कर दी थी। एक्टर ने कहा था, ‘मैं मौत नहीं बेचूंगा, ये सिद्धांतों का मामला है।’ वहीं अनिल कपूर से पहले भी साउथ के सुपरस्टार यश और अल्लू अर्जुन भी इस पान मसाला एड का ऑफर ठुकरा चुके हैं। वहीं इस लिस्ट में ‘भूल भुलैया 3’ के ‘रूह बाबा’ कार्तिक आर्यन का भी नाम शामिल है। कार्तिक भी इस ऑफर को मना कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें: मैं बदसूरत था इसलिए Priyanka Chopra को हुई दिक्कत… ‘Kiss कॉन्ट्रोवर्सी’ पर Annu Kapoor का शॉकिंग बयान

First published on: Oct 22, 2024 09:37 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.