Wednesday, 26 June, 2024

---विज्ञापन---

विदेश की मशहूर सिंगर के निधन से सदमे में इंडस्ट्री, 4 साल पहले फैली अफवाह अब हुई सच

Angela Bofill Passed Away: 'एंजेल ऑफ द नाइट', 'दिस टाइम आई विल बी स्वीटर' और 'आई ट्राई' जैसे हिट सॉन्ग्स गाने वाली सिंगर का निधन हो गया है। एंजेला बोफिल की मौत की पुष्टि उनकी मैनेजर द्वारा सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए की गई है। बता दें कि साल 2020 में सिंगर एंजेला की मौत की फर्जी खबर ने खूब तूल पकड़ा था।

Angela Bofill passes away
सिंगर का निधन

Angela Bofill Passed Away: एंटरटेनमेंट की दुनिया से एक दुखद खबर सामने आई है। म्यूजिक इंडस्ट्री की जानी-मानी सिंगर ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। संगीत जगत में अपना अहम योगदान देने वाली आरएंडबी सिंगर एंजेला बोफिल (Angela Bofill) का निधन हो गया है। एंजेला बोफिल अपने ‘एंजेल ऑफ द नाइट’, ‘दिस टाइम आई विल बी स्वीटर’ और ‘आई ट्राई’ जैसे हिट सॉन्ग्स को लेकर जानी जाती थीं। उनकी मौत की पुष्टि उनके दोस्त और मैनेजर रिच एंजेल ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए की है।

नहीं रही सिंगर एंजेला बोफिल

विदेशी सिंगर एंजेला बोफिल ने 70 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। फेसबुक पर शेयर की गई पोस्ट में बताया गया है कि एक्ट्रेस ने 13 जून की सुबह आखिरी सांस ली। अपनी पसंदीदा सिंगर की मौत की खबर से फैंस के बीच शोक की लहर दौड़ गई है और संगीत जगत में मातम पसर गया है।

बेटी घर पर हुआ निधन

बताया जा रहा है कि एंजेला बोफिल का वैलेजो में अपनी बेटी के घर पर निधन हुआ है, फिलहाल उनकी मौत की असली वजह अभी सामने नहीं आई है। साल 1978 में एंजेला को GRP रिकॉर्ड्स ने साइन किया और उन्होंने अपना पहला एल्बम एंजी रिलीज़ किया था। सिंगर के पहले एल्बम को लोगों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

कब होगा अंतिम संस्कार

एंजेला बोफिल के मैनेजर ने उनके अंतिम संस्कार के बारे में भी जानकारी देते हुए बताया है कि सिंगर का अंतिम संस्कार वैलेजो के सेट डोमिनिक्स चर्च में 28 जून को दोपहर 1:00 बजे किया जाएगा। गायिका एंजेला बोफिल की मौत की खबर सुनकर फैंस शोक व्यक्त कर रहे है और मैनेजर की पोस्ट पर कमेंट कर सिंगर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

4 बाद सच हुई अफवाह

साल 2020 में बोफिल की मौत की झूठी अफवाहों ने उनके फैंस को डरा दिया था। एक इंटरव्यू के दौरान दिसंबर 2020 में सिंगर ने अपनी मौत की अफवाहों पर बात करते हुए कहा था, इसके बारे में उन्हें तब पता चला जब बहुत सारे कॉल आए जो पुष्टि कर रहे थे कि यह सच है। सिंगर के दोस्त ने उनको फोन करके कहा,”हे भगवान, क्या मैं एंजेला बोफिल के भूत से बात कर रही हूँ? भगवान का शुक्र है कि यह सच नहीं है।’ मगर अब मौत की अफवाहों के चार साल सिंगर की मौत हो गई है।

यह भी पढ़ें: OTT पर सेलेब्स के कमेंट नहीं पढ़ते कपिल शर्मा, शो से गायब हुए ये 5 कांसेप्ट

 

First published on: Jun 16, 2024 12:54 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.