Sunday, 29 September, 2024

---विज्ञापन---

Call Me Bae की एक्ट्रेस को ड्रीम बॉय की तलाश, इंटरव्यू में बताया ब्रेकअप के बाद कैसे किया मूव ऑन?

Ananya Pandey Dream Boy: 'कॉल मी बे' की एक्ट्रेस ने ब्रेकअप के बाद मूव ऑन करने पर खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि वह कैसे ड्रीम बॉय की तलाश कर रही हैं।

Ananya Pandey Dream Boy: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों अपनी वेब सीरीज ‘कॉल मी बे’ के लिए सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में अनन्या ने एक इंटरव्यू में ब्रेकअप के बाद मूव ऑन करने के बारे में बात की है। साथ ही एक्ट्रेस ने बताया है कि उन्हें कैसे लड़के की तलाश है। अनन्या ने ‘कॉल मी बे’ वेब सीरीज से ओटीटी पर अपना डेब्यू किया है। इस सीरीज में एक्ट्रेस की काफी तारीफ भी की जा रही है। अब एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में अपने पिछले रिलेशनशिप के बारे में बातचीत की है।

इन एक्टर्स के साथ जुड़ चुका नाम

रूमर थी कि अनन्या पांडे आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही थीं और हाल ही में दोनों का ब्रेकअप भी हो चुका है। इससे पहले भी एक्ट्रेस का नाम कार्तिक आर्यन और ईशान खट्टर से जुड़ चुका है। एक्ट्रेस ने अब ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे के एक इंटरव्यू में ब्रेकअप के बाद मूव ऑन करने को लेकर बात की है।

यह भी पढ़ें: IIFA Awards 2024 में रणबीर कपूर की मूवी का दबदबा, यहां देखें विनर्स की पूरी लिस्ट

ब्रेकअप से ऐसे किया मूव ऑन

अनन्या ने बताया कि ब्रेकअप से उभरने का उनके पास एक बहुत ही अच्छा तरीका है। एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैं एक एक्ट्रेस हूं और मुझे 12 घंटे से ज्यादा काम करना पड़ता है। उस दौरान मैं सिर्फ अपने काम पर ही फोकस करती हूं और उन 12 घंटों में मैं अनन्या को कुछ देर के लिए भूल जाती हूं। साथ ही एक नए कैरेक्टर में ढल जाती हूं। हम एक्टर्स का काम ही हमें मूव ऑन करने में फायदा देता है।’

ड्रीम बॉय के बारे में बताया

एक्ट्रेस से उनके ड्रीम बॉय के बारे में भी पूछा गया। अनन्या ने इस पर जवाब देते हुए कहा कि मैं एक ऐसे इंसान की तलाश कर रही हूं जो मुझे जैसी मैं हूं ऐसे ही स्वीकार करे। साथ ही मेरे काम का भी सम्मान करे। एक्ट्रेस ने बताया कि मैं यह नहीं चाहती की मेरा पार्टनर मेरी तुलना किसी और से करे। मेरा ड्रीम बॉय मेरा अच्छा दोस्त भी होना चाहिए, क्योंकि जब आपके रिश्ते में दोस्ती बरकरार रहती है तो रिलेशनशिप सक्सेसफुल होती है।

यह भी पढ़ें: जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान में क्या कॉमन? The Kapil Sharma Show में किया खुलासा

First published on: Sep 29, 2024 11:40 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.