Saturday, 5 October, 2024

---विज्ञापन---

Ananya Pandey का ब्रेकअप पर बड़ा खुलासा, एक्स बॉयफ्रेंड की गंदी चाल का पर्दाफाश

Ananya Pandey Breakup: अनन्या पांडे की फिल्म CTRL नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कई खुलासे किए हैं। अनन्या ने बताया है कि उनके दूसरे बॉयफ्रेंड ने ब्रेकअप करने के लिए धोखा देने का नाटक किया था। आइए जानते हैं कि एक्ट्रेस ने और कहा है।

Ananya Pandey
Ananya Pandey

Ananya Pandey Breakup: अनन्या पांडे अपनी फिल्म CTRL को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। अनन्या पांडे की फिल्म CTRL नेटफ्लिक्स पर 4 अक्टूबर को रिलीज हो गई है। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान अनन्या पांडे ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कई खुलासे किए हैं। अनन्या पांडे ने अपनी लाइफ के बारे में ऐसी अनोखी चीजें बताई हैं जिन्हें जानकर एक्ट्रेस के फैंस काफी हैरान हैं। इसी तरह से अनन्या पांडे ने बताया है कि कैसे उनके दूसरे बॉयफ्रेंड ने उनसे ब्रेकअप करने के लिए झूठी चाल चली थी। आइए जानते हैं क्या हुआ था एक्ट्रेस के साथ।

अनन्या पांडे से ब्रेकअप करने के लिए बॉयफ्रेंड ने बनाई झूठी कहानी

अनन्या पांडे ने फिल्म CTRL के प्रमोशन के दौरान बताया कि स्कूल के दिनों में उसके दूसरे बॉयफ्रेंड ने उनके साथ धोखा देकर ब्रेकअप किया था। एक्ट्रेस ने बताया कि उनका बॉयफ्रेंड फुटबॉल के कैंप के लिए बाहर गया था। उस दौरान अनन्या पांडे के बॉयफ्रेंड को एक्ट्रेस से ब्रेकअप करना था। अनन्या पांडे से ब्रेकअप करने के लिए उनके बॉयफ्रेंड ने झूठी चाल चली कि उसने फुटबल कैंप में किसी लड़की को किस किया है। ये झूठी कहानी अनन्या पांडे से ब्रेकअप करने के लिए उनके बॉयफ्रेंड ने बनाई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

ब्रेकअप का सच जान अनन्या पांडे का रिएक्शन

अनन्या पांडे ने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप पर बात को बताते हुए आगे कहा, “मैंने स्कूल में उससे इस बारे में बात की, जिसके बाद हमारी लड़ाई हो गई और हमने ब्रेकअप कर लिया। कुछ दिन बाद उस लड़के ने अनन्या को कॉल किया और बताया कि उसने चीट नहीं किया था बल्कि उससे ब्रेकअप करने के लिए धोखा देने का नाटक किया था। तब अनन्या ने सोचा कि दोनों ही चीजें बुरी थी अच्छा हुआ ब्रेकअप हो गया।”

यह भी पढ़ें:Deepika Padukone के बाद नवरात्रि में इस एक्ट्रेस के घर आई बेबी गर्ल, नाम किया रिवील

अनन्या पांडे लव लाइफ

अनन्या पांडे बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। अनन्या पांडे ने एक्टर आदित्य रॉय कपूर को लगभग दो साल तक डेट किया। कपल का रिश्ता ठीक चल रहा था। फिर अचानक से कपल का ब्रेकअप हो गया था। अनन्या पांडे और आदित्य रॉय ने अपने ब्रेकअप का ऐलान ऑफिशियल तौर पर नहीं किया है। लेकिन कपल एक दूसरे के साथ नहीं हैं साल 2024 के शुरुआत से ही दोनों को साथ कहीं नहीं स्पॉट किया गया है। आदित्य रॉय से ब्रेकअप के बाद अनन्या पांडे का नाम अमेरिका के फॉर्मर मॉडल वॉकर ब्लैंको के साथ जोड़ा जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ananya 🌙 (@ananyapanday)

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: क्या अनिरुद्धाचार्य भी होंगे कंटेस्टेंट? सेट से जारी हुए 5 अपडेट

First published on: Oct 05, 2024 10:29 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.