Thursday, 19 September, 2024

---विज्ञापन---

Ananya Panday किसके साथ रिलेशनशिप में? रिवील हुआ नाम! प्यार पर खुलकर बोलीं ‘Call me Bae’

Ananya Panday Talk About Relationship: इन दिनों अनन्या पांडे अपनी हालिया रिलीज सीरीज कॉल मी बे की सक्सेस को इंजॉय कर रही हैं, इसी बीच उन्होंने अपने डेटिंग रूमर्स पर भी बड़ा खुलासा किया है...

Ananya Panday

Ananya Panday Talk About Relationship: अनन्या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों अपनी वेब सीरीज ‘कॉल मी बे’ (Call me Bae) की सफलता को इंजॉय कर रही हैं। उनकी ये सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर आई है। इस सीरीज में उन्होंने एक ऐसी लड़की की भूमिका निभाई है जो दिखावे की लाइफ जी कर परेशान हो गई है। न तो उसे पति से प्यार मिलता है और न ही परिवार से सपोर्ट ऐसे में वो अपने जिम ट्रेनर में प्यार ढूंढ लेती है। लेकिन असल जिंदगी में अनन्या की लाइफ में कोई है या नहीं ये एक बड़ा सवाल है। हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इस पर खुलकर बात की और बताया कि उनके लाइफ पार्टनर में क्या खूबी होने चाहिए।

 वॉकर ब्लैंको संग जुड़ रहा अनन्या का नाम

इन दिनों अनन्या अपनी वेब सीरीज के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खबरों में बनी हुई हैं। जी हां, दरअसल उनका नाम पूर्व मॉडल वॉकर ब्लैंको के साथ जोड़ा जा रहा है। गॉसिप के गलियारों में खबरें हैं कि अनन्या का अफेयर वॉकर ब्लैंको के साथ चल रहा है। हालांकि इस पर अनन्या ने कुछ रिएक्ट तो नहीं किया है। लेकिन एक सस्पेंस जरूर छोड़ दिया है।

यह भी पढ़ें: प्रेग्नेंसी किट दिखा मशहूर टीवी एक्ट्रेस ने दी गुड न्यूज, नाचते हुए फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

खुद को बताया ‘रहस्यमयी’

जूम के साथ बातचीत के दौरान अनन्या पांडे से उनके रिलेशनशिप और लव लाइफ के बारे में पूछा गया। सवाल किया गया कि वो अपने लाइफ पार्टनर में क्या चीज तलाशती हैं? इस पर अनन्या ने मजाकिया अंदाज में क्रिप्टिक सा जवाब दिया। वो बोलीं ‘आह, रहस्यमयी, मैं एक रहस्यमयी इंसान हूं।’ इस जवाब के बाद लोगों के मन में सवाल उठना तो जायज है कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों कहा?

हमसफर में क्या गुण चाहती हैं अनन्या?

अनन्या पांडे ने अपने लाइफ पार्टनर के बारे में पूछे गए सवाल का भी जवाब दिया। वो बोलीं जो उनका पार्टनर हो उसे उनके लक्ष्यों और सपनों को पूरा करने में सपोर्ट करना चाहिए। वो उन्हें खुश रखे, हैंडसम हो। इसके साथ ही अनन्या ने कहा कि वो एक ऐसे पार्टनर की तलाश में हैं जो उन्हें हंसा सके, खुश रख सके, और एक अच्छा दोस्त भी बन सके।

अफेयर की खबरों को मिली हवा

अनन्या पांडे ने इंटरव्यू के दौरान कुछ ऐसा कह दिया जिसने उनके अफेयर की खबरों को एक बार फिर से हवा दे दी है। जी हां, एक्ट्रेस ने कहा कि ‘अगर वो किसी से प्यार करती हैं, वो किसी के साथ हैं तो वो इसे जोर से कहना चाहेंगी और वो रिश्तों का जश्न मनाने में विश्वास करती हैं। वो अपने रिश्ते को छिपाने में नहीं विश्वास करती हैं।

उन्होंने ये भी कहा कि वो ये भी समझती हैं कि कभी-कभी उस व्यक्ति के लिए या आपके साथी के लिए यह उचित नहीं होता है कि आप उन्हें उस दुनिया के सामने उजागर करें, अगर वे उजागर नहीं होना चाहते हैं।’

यह भी पढ़ें: ‘शायद अगले जन्म..’ पति की मौत के 26 दिन बाद मशहूर इन्फ्लुएंसर का छलका दर्द, रूला देगा नोट

First published on: Sep 16, 2024 07:08 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.