TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Ananya Panday ने दिखाई अपने नए आशियाने की झलक, दीवाली से पहले खरीदा नया घर

Ananya Panday Buys New Home: अनन्या पांडे ने नया घर खरीदा है। उन्होंने इसकी फोटो और वीडियो इंस्टा पर भी शेयर किया है।

pic credit: Instagram
Ananya Panday Buys New Home: दीवाली के मौके पर 'ड्रीम गर्ल 2' एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) सुर्खियों में छा गई हैं। एक्ट्रेस अपनी फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं और एक बार फिर वो अपनी निजी जिंदगी के चलते खबरों में आ गई हैं। अनन्या की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो ही है जिसे देखने के बाद फैंस और सेलेब्स उन्हें बधाई देते नजर आ रहे हैं। यह भी पढ़ें: फेमस टीवी एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड संग रचाई गुपचुप शादी, ‘इंटिमेट वेडिंग’ की तस्वीरें हो रहीं वायरल

अनन्या ने खरीदा नया घर (Ananya Panday Buys New Home)

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday Diwali) ने दीवाले से पहले अपने लिए नया घर खरीदा है। अनन्या ने अपने नए घर की तस्वीरें और वीडिय सोशल मीडिया पर अपने चाहने वालों के साथ शेयर की है। अनन्या (Ananya Panday Instagram) ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज पोस्ट की है, पहली तस्वीर में अनन्या को कैमरे के सामने पोज देते हुए पूजा करते हुए देखा जा सकता है। दूसरी तस्वीर में वो अपने घर में एंट्री करते समय नारियल फोड़ने की रस्म निभाते हुए दिखाई दे रही हैं।

अनन्या का खास कैप्शन (Ananya Panday Buys New Home)

अपनी फोटो और वीडियो को शेयर करते हुए अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने कैप्शन में लिखा, 'मेरा अपना घर !! नई शुरुआत के लिए आप सभी के प्यार और अच्छे वाइब्स की जरूरत है .. हैप्पी धनतेरस।' अनन्या ने बहुत कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बना ली है और अब अनन्या का नाम बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हो गया है। वो अब हर मेकर्स की पहली पसंद बन चुकी हैं।

सेलेब्स दे रहे बधाई (Ananya Panday Buys New Home)

अनन्या पांडे (Ananya Panday) की इस पोस्ट पर उनकी खास दोस्त शनाया कूपर ने रिएक्ट किया है। वहीं, टाइगर श्रॉफ ने कॉमेंट कर लिखा, 'वाह, बधाई हो अनन्या।' है। उसके अलावा शिल्पा शेट्टी, जोया अख्तर और शरवरी वाघ ने अनन्या की पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए उन्हें बधाई दे रहे हैं। सेलेब्स के अलावा अभिनेत्री के फैंस भी उन्हें नए घर के लिए बधाई देते दिखाई दे रहे हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.