Wednesday, 26 June, 2024

---विज्ञापन---

अनंत अंबानी और राधिका की शादी का आखिरकार वेन्यू हुआ फाइनल, नहीं होगी लंदन में शादी, होगा ये खास ड्रेस कोड!

Anant Ambani Radhika Merchant Wedding in Mumbai: आखिरकार वो दिन भी आ गया है जब अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का वेन्यू फाइनल हो गया है। चलिए जानें, कहां है शादी का वेन्यू और शादी में क्या रहेगा ड्रेस कोड।

Anant Ambani Radhika Merchant Wedding in Mumbai
Anant Ambani Radhika Merchant Wedding in Mumbai

Anant Ambani Radhika Merchant Wedding in Mumbai: पिछले कुछ महीनों से अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी सुर्खियों में है। फिलहाल इस जोड़ी की प्री-वेडिंग पार्टी क्रूज पर इटली में सेलिब्रेट हो रही है। इसी बीच इस जोड़े की शादी के वेन्यू की भी पुष्टि हो गई है। चलिए जानें, कहां होगी शादी।

हो सकती थी लंदन में

अभी तक ये कयास लगाए जा रहे थे कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी लंदन में होगी तो कोई कह रहा था अबू धाबी में होगी। जबकि कोई कह रहा था कि लंदन के स्टॉक पार्क होटल में ये शादी होने वाली है। इस तरह से काफी समय से उनकी शादी के वेन्यू को लेकर कयास लगाए जा रहे थे।

मुंबई में यहां होगी अनंत और राधिका की शादी

अब खबरें है कि अरबपति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी 12 जुलाई को मुंबई में राधिका मर्चेंट से होगी। कथित तौर पर ऐसा माना जा रहा है कि शादी का समारोह मुंबई के बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) में जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में आयोजित किया जाएगा। शादी पारंपरिक हिंदू वैदिक रीति-रिवाजों के साथ होगी।

एक्स पर शेयर हुआ कार्ड

एएनआई ने हाल ही में एक्स पर एक पोस्ट की, जिसमें लिखा था, सेव द डेट कार्ड डेट, इस कार्ड के अनुसार, मुंबई में शादी का समारोह 12 जुलाई से 14 जुलाई तक तीन दिनों तक चलेगा। 12 जुलाई को मुख्य विवाह समारोह होगा। 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद का दिन होगा। 14 जुलाई को एक भव्य विवाह समारोह आयोजित किया जाएगा।

डालें इस कार्ड पर नजर

इस निमंत्रण पत्र पर लिखा है, श्रीमती कोकिलाबेन और श्री धीरूभाई अंबानी, श्रीमती पूर्णिमाबेन और श्री रविंद्रभाई दलाल के आशीर्वाद से, हमें अपने बेटे अनंत और राधिका के मिलन का जश्न मनाने के लिए आपको आमंत्रित करते हुए खुशी हो रही है।

जल्द ही भेजा जाएगा एक औपचारिक निमंत्रण

हालांकि ये भी माना जा रहा है कि अंबानी ने यह कंफर्म किया है कि जल्द ही फॉर्मल इन्विटेशन भी भेजा जाएगा। साथ ही ऐसा भी माना जा रहा है कि इस खूबसूरत जोड़ी के लिए वेडिंग प्लानर इंटरनेशनल होगा।

होगा शादी का ड्रेस कोड

आपको बता दें, 12 जुलाई को होने वाले शादी के भव्य समारोह का ड्रेस कोड भी होगा जिसमें मेहमानों को भारतीय पारंपरिक परिधान पहनने के लिए कहा गया है। अगले दिन शुभ आशीर्वाद समारोह के लिए ड्रेस कोड भारतीय औपचारिक परिधान है। 14 जुलाई को होने वाले विवाह समारोह के लिए भारतीय थीम के आधार पर मेहमानों के भारतीय ठाठ की थीम के अनुसार कपड़े पहनने का ड्रेस कोड दिया गया है।

ये भी पढ़ें: अनंत अंबानी की करोड़ों की क्रूज पार्टी में, दीपिका पादुकोण के बिना कुछ इस अंदाज में नजर आए रणवीर सिंह

First published on: May 30, 2024 08:06 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.