TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Anant Radhika 2nd Pre-Wedding: लग्जरी क्रूज पर हो रहा अनंत राधिका के प्री-वेडिंग का जश्न, जानें इसका हॉलीडे पैकेज

Anant Radhika Second Pre Wedding Details: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग सेरेमनी इटली और फ्रांस के बीच एक लग्जरी क्रूज शिप पर होने वाली है, जिसकी कीमत 7475 हजार करोड़ रुपए है। चलिए बताते हैं कि इस लग्जरी क्रूज पर क्या-क्या सुविधाएं मौजूद हैं। इतना ही इसको बुक करने के लिए एक शख्स को कितना खर्च करना पड़ेगा।

Anant Radhika Second Pre Wedding
Anant Radhika Second Pre Wedding Details: मुकेश और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग सेरेमनी 29 मई से 1 जून तक होने वाली है। इस बार कपल की प्री-वेडिंग सेरेमनी एक लग्जरी क्रूज शिप पर होने वाली है। राधिका और अनंत की शादी जुलाई महीने में होने वाली है और उससे पहले कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन किए जा रहे हैं। जिस क्रूज पर अनंत-राधिका की सेकेंड प्री-वेडिंग सेरेमनी हो रही है, इसका नाम सेलिब्रिटी एसेंट है। यह इटली के पालेर्मो पोर्ट से 28 मई को रवाना होगा और 4380 किलोमीटर का सफर कर सदर्न फ्रांस पहुंचेगा। प्री-वेडिंग सेरेमनी में 800 गेस्ट शामिल होंगे। इस शिप की कीमत 7475 हजार करोड़ रुपए है और इसे बुक करने के लिए एक शख्स को 681 डॉलर खर्च करने पड़ते है, मगर इसकी कीमत ट्रेवल पैकेज के हिसाब से तय होती है। 17 डेक वाले क्रूज में आपको सनसेट बार, पूल डेक, रिसॉर्ट डेक, रीट्रीट, ला वॉयाज जैसी स्पेशियलिटीज हैं और इसमें 3279 पैसेंजर की कैपेसिटी है, जबकि मैक्सिमम कैपेसिटी 3950 लोगों की है। यह भी पढ़ें: पंचायत 3 के बाद प्राइम वीडियो पर मिर्जापुर 3 समेत इन वेब सीरीज का जल्द खत्म होगा इंतजार!

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.