---विज्ञापन---

‘नर्स ने अमिताभ बच्चन की खोपड़ी को बताया खाली’, किस्सा सुन आप भी हो जाएंगे लोटपोट

Amitabh Bachchan In KBC 15: ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का 15 वां सीजन चल रहा है। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन इस शो को होस्ट करने के दौरान दर्शकों को हंसाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। वह हमेशा ही कोई न कोई मजेदार किस्सा सुनाया करते हैं, जिससे दर्शक हंसने पर मजबूर हो जाते हैं। […]

KBC 15, Kaun Banega Crorepati Season 15, Amitabh Bachchan, TV Show
KBC 15, Kaun Banega Crorepati Season 15, Amitabh Bachchan, TV Show

Amitabh Bachchan In KBC 15: ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का 15 वां सीजन चल रहा है। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन इस शो को होस्ट करने के दौरान दर्शकों को हंसाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। वह हमेशा ही कोई न कोई मजेदार किस्सा सुनाया करते हैं, जिससे दर्शक हंसने पर मजबूर हो जाते हैं। इस कड़ी में अमिताभ बच्चन ने KBC 15 के होस्टिंग के दौरान अपना एक किस्सा साझा किया है, इसे सुन आप भी पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर हो जाएंगे।

बिग बी ने सुनाया मजेदार किस्सा (Amitabh Bachchan In KBC 15)

महानायक ने शो के हालिया प्रोमो में अपने एमआरआई कराने का अनुभव साझा किया। उन्होंने कहा कि एमआरआई कराने के दौरान मैं यह जानने के लिए उत्सुक था कि हमारे दिमाग के अंदर क्या होता है। मैंने नर्स से इसके बारे में पूछा और सच बताने को कहा था, इसके बाद नर्स ने काफी कमाल का जवाब दिया।

खोपड़ी को बताया था खाली

अमिताभ ने बताया हमने नर्स से कहा कि ‘एक बार जरा हमारी खोपड़ी भी देख लीजिए, हम देखना चाहते हैं कि इसके अंदर कुछ है भी या नहीं’। इससे नर्स को लगा कि हम सच जानना चाहते हैं, इसलिए इतना खुलकर बात कर रहे हैं। इसके बाद नर्स ने जो जवाब दिया, उसे सुन आपकी भी हंसी छूट जाएगी। बता दें कि अमिताभ के सवाल पर नर्स ने कहा कि ‘हां सर आप सही बोल रहे हैं, आपका खोपड़ी सचमुच पूरी तरह से खाली है’। ये सुनते ही केबीसी के दर्शक लोटपोट होकर हंसने लगे। दर्शकों के साथ अमिताभ बच्चन भी नर्स का जवाब याद कर खूब हंसने लगे।

कोविड के दौरान 25 दिन आईसीयू में भर्ती था

बता दें कि अमिताभ बच्चन अक्सर अपने प्रतियोगिताओं के साथ अच्छे से घुलने मिलने के लिए अपने जीवन से जुड़ी कहानियां सुनाया करते हैं। हाल ही में एक एपिसोड के दौरान अमिताभ बच्चन ने कोविड काल की वो कहानी सुनाई थी, जब उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। उन्होंने उस डरावने पल को KBC के दर्शकों के साथ साझा करते हुए कहा कि कोविड के दौरान मुझे 25 दिनों तक अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती किया गया था।

First published on: Sep 16, 2023 10:54 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.