Sunday, 8 September, 2024

---विज्ञापन---

Prime Video पर फ्री में देखनी है Panchayat 3 तो पूरी करनी होगी ये 3 शर्ते

Panchayat 3 Realease On Prime Video: मेजन प्राइम वीडियो पर 28 मार्च को कॉमेडी वेब सीरीज पंचायत सीजन 3 स्ट्रीम होने वाला है। इस वेब सीरीज का फैंस लंबे समय से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और अगर आप इसे फ्री में देखना चाहते हैं, तो बस आपको यह तीन शर्ते पूरी करनी होगी।

Panchayat 3
Panchayat 3

Panchayat 3 Realease On Prime Video: पंचायत सीजन 3 की रिलीज को अब सिर्फ कुछ ही घंटे बाकी रह गए हैं, अब इसका नया सीजन स्ट्रीम होने वाला है। इस सीजन का फैंस को बेसब्री से इंतजार है और अब जल्द ही फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है। ओटीटी की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज में पंचायत का नाम सबसे पहले आता है और अब एक बार फिर फुलेरा गांव की मस्ती लोगों के बीच वापस आने वाली है।

क्या आपको फ्री में देखनी है पंचायत 3?

पंचायत सीजन 3 के टीजर, ट्रेलर के साथ स्टारकास्ट का भी खुलासा हो चुका है और अब 28 मई को वेब सीरीज ओटीटी पर दस्तक देने जा रही है। चलिए आपको बताते है कि आप किस तरह से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने वाली सीरीज को फ्री में देख सकते हैं। चलिए हम आपको बताते हैं कि किस तरह से आप फ्री में प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं। इसके लिए आपको ज्यादा एक्स्ट्रा पैसे खर्च करने की भी जरूरत नहीं है और फ्री में अपनी फेवरेट वेब सीरीज पंचायत सीजन 3 को देख सकते हैं।

पूरी करनी होगी 3 शर्ते

पहली शर्त

अमेजन प्राइम वीडियो की पंचायत सीजन 3 को फ्री में देखने के लिए आपको बस तीन शर्ते पूरी करनी होगी। सबसे पहली शर्त तो यही है कि आपके मोबाइल फोन में जियो और एयरटेल की सिम होनी चाहिए।

दूसरी शर्त

रिलायंस जियो, एयरटेल के कई ऐसे प्लान हैं जिनमें प्राइम वीडियो का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। रिलायंस जियो के 699 रुपये और 1499 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में अमेजन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है। ऐसे में आपको फ्री में देखने के लिए इन दोनों में से कोई पोस्टपेड प्लान करवाना होगा। प्रीपेड रिचार्ज प्लान में 1199 और 4498 के साथ प्राइम वीडियो फ्री मिलेगा।

 

तीसरी शर्त

जियो के अलावा एयरटेल के उपभोक्ता भी फ्री में पंचायत सीजन 3 का मजा ले सकते हैं, बस उन्हें 499, 599, 999 और 1199 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान उसके साथ अमेजन प्राइम वीडियो का सबसक्रिप्शन फ्री में मिलेगा। इसके अलावा 699 और 999 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान वालों को भी मुफ्त में प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

यह भी पढ़ें: इंटीमेट सीन पर रोने लगी एक्ट्रेस, एक्टर ने लगा दी जोरदार डांट, बोले- ‘बेवकूफ लड़की…’

 

First published on: May 27, 2024 08:32 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.