TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

लीक हुई Pushpa 2 के सेट से लेटेस्ट फोटो, साड़ी पहने दिखे सुपरस्टार Allu Arjun

Pushpa 2 Allu Arjun Photo Leaked: पुष्पा द रूल के सेट से साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की नई फोटो लीक इंटरनेट पर लीक हुई है।

Pushpa 2 Allu Arjun Photo Leaked
Pushpa 2 Allu Arjun Photo Leaked: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) को किसी इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं है। साल 2021 में रिलीज हुई फिल्म 'पुष्पा द राइज' के बाद से तो एक्टर की पॉपुलैरिटी में दो गुना इजाफा हुआ है। फैंस अपने फेवरेट एक्टर की अपकमिंग मूवी 'पुष्पा 2' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और इसी बीच फिल्म के सेट से अल्लू अर्जुन की नए लुक में फोटो इंटरनेट पर लीक हो गई है।

साड़ी पहने दिखें सुपरस्टार (Pushpa 2 Allu Arjun Photo Leaked)

पैन इंडिया फिल्म 'पुष्पा द राइज' की रिलीज के बाद से ही फैंस इसके सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जब से 'पुष्पा द रूल' की अनाउंसमेंट हुई है, तभी से इस फिल्म से जुड़ी हर खबर जानने के लिए फैंस एक्साइटेड रहते हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' के सेट से उनकी नई फोटो लीक हो गई है। वायरल फोटो में सुपरस्टार नीली रंग की साड़ी पहने कुर्सी में बैठे दिख रहे हैं।

'गंगम्मा थल्ली' लुक में आए नजर (Pushpa 2 Allu Arjun Photo Leaked)

लीक हो रही फोटो में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) को 'गंगम्मा थल्ली' लुक में देखा जा सकता है। वैसे बता दें कि 'पुष्पा द रूल' के फर्स्ट लुक पोस्टर में भी सुपरस्टार का यही अवतार दिखा था। ब्लू कलर की बनारसी साड़ी पहने अल्लू अर्जुन मूवी के सेट पर कुर्सी में बैठे हुए है और एक पैर के ऊपर एक चढ़ा रखा है। इंटरनेट पर अल्लू अर्जुन की लीक हुई फोटो पर उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। यह भी पढ़ें: Abhishek Kumar और Munawar Faruqui फिर होंगे आमने-सामने, बिग बॉस के बाद इस शो में होगी टकरार!

क्या है 'गंगम्मा तल्ली जथारा'?

'पुष्पा द रूल' में अल्लू अर्जुन ने 'गंगम्मा तल्ली जथारा' लुक अपनाया है और इस लुक की बात करें तो ये एक तिरुपति का फेमस रिचुअल है। हर वीक में इस रिचुअल को मनाया जाता है, इस रिचुअल के लास्ट डे आदमी को औरतों की तरह सजते-संवरते हैं। मूवी में अल्लू अर्जुन का 'गंगम्मा तल्ली जथारा' लुक में देखने के लिए फैंस उत्सुक हैं और अब तो लीक फोटो देखने के बाद फैंस एक्साइटमेंट हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.