---विज्ञापन---

अल्फा में दिखेंगे आलिया भट्ट के 7 धाकड़ एक्शन सीक्वेंस, ‘एनिमल’ से निकला डबल कनेक्शन

Alia Bhatt Starar Alfa Spy Universe Movie: स्पाई यूनिवर्स में आलिया भट्ट के साथ-साथ अनिल कपूर की भी धांसू एंट्री हो गई है। पहली बार आलिया किसी फिल्म में मार्शल आर्ट करती नजर आएंगी वो भी उसके साथ जिसने पहले उनके पति रणबीर कपूर को एनिमल में धूल चटाई थी...

Spy Universe
इमेज क्रेडिट: गूगल

Alia Bhatt Starar Alfa Spy Universe Movie: (Ashwani Kumar) स्पाई यूनिवर्स बॉलीवुड की सबसे बड़ी उम्मीद है। यशराज फिल्म्स की ‘टाइगर’, ‘वॉर’ और ‘पठान’ की ब्लॉकबस्टर सक्सेस के बाद आदित्य चोपड़ा ने इन फिल्मों को एक यूनीवर्स में लाकर, जो स्पाई यूनिवर्स बनाया है, वो स्टारडम कॉन्सेप्ट और ब्लॉकबस्टर फॉर्मूले का सबसे भरोसेमंद हथियार बन गया है। इस सीरीज की पहली लेडी स्पाई फिल्म अल्फा की शूटिंग तो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने शुरु कर दी है। वैसे खबर आई है कि आलिया ने अल्फा के अपने लीड कैरेक्टर, जिसमें वो एक स्पेशल इंटेलिजेंस यूनिट एल्फा की एलीट एजेंट के तौर पर, देश के अंदर के दुश्मनों से टकराने वाली हैं। उसके लिए पूरे चार महीने तक एक्शन ट्रेनिंग की है। इसके बाद अब पूरे 7 धाकड़ एक्शन सीक्वेंस फिल्म में प्लान किए गए हैं।

आलिया के एक्शन ने मचाया गदर

इन एक्शन सेक्वेंसेज में पहला सीक्वेंस तो आलिया भट्ट का है, जिसमें वो मार्शल ऑर्ट्स करती नजर आएंगी। बाकी सीक्वेंस में फीयर्स कॉम्बैट एक्शन हैं, वो भी लॉर्ड बॉबी के साथ, उन्होंने उनके पति श्री एनिमल रणबीर कपूर का भी मार-मार के धुआं निकाल दिया था। बस अंदाजा लगा लीजिए कि आलिया ने इस सीरीज और सीन्स के लिए कितनी मेहनत की है।

बॉबी देओल संग फाइट करती नजर आई आलिया

आलिया और शरवरी दोनो ही इस फिल्म में बहनों का कैरेक्टर निभा रही हैं। अनिल कपूर उनके डैड के किरदार में हैं, जो स्पाई यूनिवर्स की दूसरी फिल्मों में रॉ चीफ हैं। बॉबी देओल, देश के दुश्मन के कैरेक्टर में हैं। साल 2000 से लेकर 20024 की टाइम लाइन, यानी तकरीबन 24 साल की टाइमलाइन ये फिल्म फॉलो करेगी। जुलाई में मुंबई और फिर अगस्त में एल्फा का कश्मीर शेड्यूल प्लान किया जा चुका है।

ऋतिक रोशन का धांसू किरदार

स्पाई सीरीज की दूसरी बड़ी खबर है कि ऋतिक रोशन ने बतौर मेजर कबीर धालिवाल, ‘वॉर 2’ के सेकेंड शेड्यूल की शूटिंग 11 जुलाई से शुरू कर दी है। इस एक्शन पैक्ड शेड्यूल को जूनियर एनटीआर बस एक या दो दिन में ज्वाइन कर लेंगे। 7 दिन के इस शेड्यूल में ऋतिक और जूनियर एनटीआर की सीटी मार एंट्री एक साथ कराने के लिए एक बड़े लैविश एक्शन सीक्वेंस को प्लान किया गया है।

डिटेल्स के मुताबिक इस शेड्यूल में ‘वॉर 2’ का वो चंक शूट हो रहा है, जिसमें ऋतिक और जूनियर एनटीआर के कैरेक्टर पहली बार कहानी में आमने-सामने आएंगे और टकराएंगे। अयान मुखर्जी ने जान लगा रखी है फिल्म में… क्योंकि मुकाबला यहां सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘वॉर 2’ से दो कदम आगे निकलने का है।

अनिल कपूर ने मचाया बवाल

स्पाई सीरीज की तीसरी बड़ी खबर वो है, जिसके बारे में हमने आपको महीनों पहले बता दिया था कि अनिल कपूर अल्फा के साथ पहली बार स्पाई यूनिवर्स में बॉस बनकर एंट्री कर रहे हैं। वो रिसर्च एंड ऑपरेशन विंग रॉ के हेड का कैरेक्टर निभा रहे हैं वो एल्फा, उसके बाद ‘वॉर 2’ और उसके बाद ‘टाइगर’, ‘पठान’, ‘टाइगर वर्सेस पठान’ सारी फिल्मों में रॉ के चीफ बने रहने वाले हैं… उन्होने ऑफिशियल ये मल्टी फिल्म डील साइन कर ली है।

स्पाई यूनिवर्स पर काम तेजी से हो रहा है… और यकीन मानिए कि साउथ के असर को बॉलीवुड से कोई चैलेंज दे सकता है… तो वो बॉलीवुड का यही यूनीवर्स है, बशर्ते – जो सोचा रहा है, वो फिल्म में अच्छे से उतर कर आ जाए।

यह भी पढ़ें: Breast Cancer का दर्द नहीं झेल पा रहीं Hina Khan, रोते हुए अल्लाह के सामने मांगी ये दुआ

First published on: Jul 11, 2024 02:42 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.