TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

आलिया भट्ट की इस हरकत पर बौखलाए लोग, ट्रोल्स बोले- देखो कपूर खानदान की बहू का दोगलापन

Alia Bhatt Trolled: आलिया भट्ट हाल ही में इवेंट में लेदर बैग लेकर जाने की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं।

Alia Bhatt (1)
Alia Bhatt Trolled: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में खास जगह बनाई है। मगर अपनी कपूर खानदान की बहू का विवादों से भी गहरा नाता रहा है और वो अक्सर ही किसी ना किसी कंट्रोवर्सी में घिरी नजर आती हैं। एक बार फिर आलिया ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं और इस बार लोग उन्हें उनके पर्स के चलते खरी-खोटी सुना रहे हैं।

बॉसी लुक में दिखीं एक्ट्रेस

दरअसल, बीती रात आलिया भट्ट ने एक इवेंट में शिरकत की थी। जहां एक्ट्रेस ने अपने बॉसी लुक से हर किसी को इंप्रेस कर दिया। इस इवेंट से आलिया भट्ट की कई सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। आलिया के लुक से ज्यादा उनके हैंड बैग ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है, जिसकी वजह से वो (Alia Bhatt Trolled)बुरी तरह से ट्रोल भी की जा रही हैं।

लेदर पर्स बना मुसीबत

रेडिट पर एक पोस्ट शेयर किया गया है जिसमें आलिया भट्ट की फोटो के साथ यूजर ने लिखा है, 'पोचर निर्माता आलिया भट्ट बछड़े के चमड़े के बैग का प्रचार कर रही हैं।' चमड़े के बैग को लेकर इवेंट में आने की वजह से ही आलिया (Alia Bhatt Trolled)को सोशल मीडिया पर लोग लताड़ रहे हैं, क्योंकि हाल ही में उनकी प्रोडक्शन बैनर के तले बनी फिल्म 'पोचर' रिलीज हुई है, जिसमें हाथियों की अवैध हत्या और उसके दांतों के चोरी-चुपके व्यापार की कहानी को दिखाया गया था। https://www.reddit.com/r/BollyBlindsNGossip/comments/1b7bzud/poacher_producer_alia_bhatt_promoting_calf/

जानें बैग की कीमत

पोचर जैसी फिल्म का निर्माण करने वाली आलिया भट्ट के हाथ में लेदर बैग देखकर नेटिजन्स एक्टिव हो गए हैं और एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। गौरतलब है कि आलिया भट्ट जिस बैग को लेकर इवेंट में पहुंची थी। वो कोई मामूली पर्स नहीं है,बल्कि वो एक जाने-माने ब्रांड का पर्स है। आलिया भट्ट का ब्लैक कलर का छोटा-सा पर्स लेदर का है। बताते चले कि आलिया भट्ट के बैग की कीमत तकरीबन 2800 डॉलक है। यह भी पढ़ें: फिल्मों से ज्यादा अफेयर के चर्चे, राजकुमारी से कम नहीं कपूर खानदान की लाडली के ठाठ, जानें नेटवर्थ

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.