Sunday, 27 October, 2024

---विज्ञापन---

Deepika Padukone का बेबी बंप है फेक? बेतुकी बातों पर ट्रोलर्स को Alia Bhatt ने दिया मुंहतोड़ जवाब

Deepika Padukone baby bump: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जल्द ही मम्मी-पापा बनने वाले हैं। हाल ही में दीपिका का बेबी बंप दिखा था, जिसे लेकर ट्रोलर्स का कहना है कि वो फेक बेबी बंप शो कर रही हैं। ऐसे में अब इस पर आलिया भट्ट ने ट्रोलर्स पर अपना गुस्सा निकाला है और उन्हें करारा जवाब दिया है।

Edited By : Priyanka | Updated: May 23, 2024 21:17
Share :
Ranveer Deepika

Deepika Padukone baby bump: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जल्द ही मम्मी-पापा बनने वाले हैं। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह हाल ही में वोट देने पहुंचे थे। इस दौरान एक्ट्रेस का पहली बार बेबी बंप नजर आया था और इस दौरान रणवीर भी अपनी वाइफ का खास ख्याल रख रहे थे। दीपिका और रणवीर का वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरफ फैल रहा था। मगर ट्रोलर्स ने कपल को बेबी बंप फ्लॉन्ट करने की वजह से निशाने पर ले लिया है और उनका कहना है कि दीपिका फेक बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं। वो प्रेग्नेंट नहीं है बल्कि सेरोगेसी के जरिए वो मां बनने वाली हैं। ट्रोलर्स के इन बेतुकी बातों पर कपल के सपोर्ट में आलिया भट्ट उतर आई हैं और उन्होंने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

यह भी पढ़ें: ‘भाबीजी घर पर हैं’ फेम एक्टर का निधन, हार्ट अटैक से गई जान; सदमें में फैंस

First published on: May 23, 2024 09:17 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.