Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

फेमस एक्टर हत्या के केस में गिरफ्तार, 20 साल के व्यक्ति को गोली मारने का लगा इल्जाम

Akili McDowell Arrested: हॉलीवुड के फेमस एक्टर अकीली मैकडॉवेल पर हत्या का आरोप लगा है, उन्होंने 20 साल के लड़के की हत्या कर दी है। अब अभिनेता को जेल में भेज दिया गया है...

Akili McDowell
इमेज क्रेडिट: Google

Akili McDowell Arrested: हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के फेमस एक्टर अकीली मैकडॉवेल को लेकर खबर आ रही है कि उन्हें पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। दरअसल उन पर आरोप लगा है कि उन्होंने  20 जुलाई को टेक्सास के ह्यूस्टन में 20 साल के एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी। बिलियन्स और डेविड मेक्स मैन जैसी फिल्म में काम करने वाले 21 साल के अभिनेता के खिलाफ गुरुवार 1 अगस्त को हैरिस काउंटी जेल में मामला दर्ज किया गया। इस खबर की पुष्टि हैरिस काउंटी शेरिफ के अधिकारियों ने की। उन्होंने 3 अगस्त को एक सोशल मीडिया पोस्ट में मैकडॉवेल पर सीजर पेराल्टा की हत्या का आरोप लगाया गया था।

20 साल के लड़के की हत्या का लगा आरोप

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, बताया गया कि अकीली मैकडॉवेल ने एक 20 साल के लड़के की हत्या कर दी। सोशल मीडिया पर जारी पोस्ट के जरिए बताया गया कि इस्ट हैरिस काउंटी में वालिसविले और उवाल्डे के पास नॉर्थ थॉर्ट्री स्थित एक अपार्टमेंट परिसर की पार्किंग में रात करीब 9.15 के आसपास इस घटना को अंजाम दिया गया। पोस्ट के जरिए बताया कि ‘एक 20 साल के लड़के की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। पीड़ित की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से भाग खड़ा हुआ।

केस की हो रही है जांच

अब इस केस की जांच हो रही है। पोस्ट में जिक्र किया गया है कि सीजर पेराल्ट जो सिर्फ 20 साल के थे उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इस मर्डर का आरोप अभिनेता अकिली मैकडॉवेल पर लगा है। अब एक्टर को अरेस्ट कर लिया गया है, अब उन्हें हैरिस काउंटी जेल में रखा गया है। पोस्ट में ये बताया है कि हम किसी व्यक्ति को, जिसके पास कोई जानकारी हो उसे 713-274-9100 पर होमिसाइड यूनिट से संपर्क संपर्क करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।

चोरी का भी लगा आरोप

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जिस लड़के का मर्डर हुआ है उसके पास कोई हथियार नहीं था। अभिनेता पर इस मर्डर के आरोप लगे हैं और इसके साथ ही उनपर चोरी का भी आरोप लगा है। ऑनलाइन जेल के रिकॉर्ड के मुताबिक, मैकडोवेल को हत्या के आरोप में 400,000 डॉलर के बॉन्ड पर रखा गया है। साथ ही सोमवार 5, अगस्त को उन्हें कोर्ट में पेश किया गया था। बताया जाता है कि अकिली मैकडॉवेल पर चोरी के आरोप में जमानत राशि 210 डॉलर तय की गई है।

यह भी पढ़ें: बाथरूम का सेमी न्यूड वीडियो हुआ मिनटों में वायरल

First published on: Aug 06, 2024 08:22 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.