Monday, 28 October, 2024

---विज्ञापन---

जब चली गई अजय देवगन की आंख की रोशनी, ‘बाजीराव’ ने Bigg Boss 18 के सेट पर किया खुलासा

Ajay Devgan Accident During Singham Again: अजय देवगन ने बिग बॉस 18 में सलमान खान के सामने बड़ा खुलासा किया है। फिल्म की शूटिंग के दौरान 'बाजीराव सिंघम' की आंख की रोशनी चली गई थी। आइए आपको बताते हैं पूरा मामला क्या है।

Ajay Devgan Accident During Singham Again:  बिग बॉस सीजन 18 को तीन हफ्ते पूरे हो चुके हैं। इन दिनों में घर के सदस्यों के बारे में भी साफ हो गया है कि कौन गेम खेल रहा है और कौन सिर्फ टाइम पास कर रहा है। वहीं वीकेंड का वार में सलमान खान घरवालों को आईना भी दिखाते नजर आते हैं। बीते रविवार सिंघम अगेन का प्रमोशन करने अजय देवगन और रोहित शेट्टी नजर आए। इस दौरान फिल्म के स्टार्स शो के होस्ट सलमान खान के साथ खूब मस्ती करते नजर आए। वहीं अजय देवगन ने बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान एक हादसे में एक्टर अपनी आंख की रोशनी खो बैठे थे। आइए आपको भी बताते हैं कि आखिर अजय देवगन के साथ क्या हुआ था।

मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सिंघम अगेन’

दिवाली पर रिलीज होने जा रही ‘सिंघम अगेन’ की मोस्ट अवेटेड फिल्म बन गई है। इस फिल्म का अजय के फैंस को लंबे समय से इंतजार था। दिवाली पर अब फाइनली मूवी थियेटर में आ रही है। बिग बॉस में अजय देवगन और रोहित शेट्टी ने सलमान खान संग खूब मस्ती की। वहीं दोनों ने फिल्म से जुड़े कुछ खुलासे भी किए।

यह भी पढ़ें: Nimrat Kaur ने पहली बार बताया कौन था क्रश? Abhishek Bachchan संग फैले हैं डेटिंग रूमर्स

शूटिंग के दौरान हुआ था हादसा

अजय देवगन ने मूवी में हुए एक हादसे पर भी बात की है। सलमान खान ने अजय से पूछा कि फिल्म की शूटिंग के दौरान आपकी आंख में चोट लग गई थी। इस पर अजय ने कहा कि हां फिल्म की शूटिंग के दौरान चोट लगी, हालत ऐसी हो गई थी कि कुछ महीनों के लिए आंख का विजन ही चला गया था। एक्टर ने आगे बताया कि इसके बाद छोटी सी सर्जरी करानी पड़ी थी। वहीं अभी भी आंख में थोड़ी दिक्कत है।

कैसे हुआ हादसा?

दरअसल फिल्म में एक एक्शन सीन में मिस फायर होने से ये हादसा हुआ था। एक सीन था जब एक आदमी को अजय देवगन पर लठ से वार करना था और सीन खत्म हो गया था। इसके बाद लठ सीधा अजय की आंख पर लग गया था। इसके बाद एक्टर के आंख का विजन भी कुछ महीनों के लिए चला गया था। एक्टर को ठीक से दिखाई भी नहीं दे रहा था। वहीं शो के होस्ट सलमान खान ने आगे कहा कि इस तरह के हादसे एक्टर्स की लाइफ में होते रहते हैं।

यह भी पढ़ें: Ekta Kapoor की दिवाली बैश में लगा सितारों का मेला, लिस्ट में कौन-कौन शामिल?

First published on: Oct 28, 2024 10:16 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.