Saturday, 28 September, 2024

---विज्ञापन---

Aishwarya Rai की भाभी श्रीमा राय कौन? फैशन सेंस में ननद को देती हैं टक्कर!

Aishwarya Rai Bhabhi : ऐश्वर्या राय बच्चन की भाभी भी खूबसूरती और फैशन के मामले में उनसे बिल्कुल कम नही हैं। आइए आज हम आपको एक्ट्रेस की भाभी के बारे में कुछ खास बातें हैं, जिन्हें कम ही लोग जानते हैं। ऐश्वर्या राय के भाई आदित्य और उनकी फैमिली लाइमलाइट से दूर रहते हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी वाइफ की तगड़ी फैन फॉलोइंग है।

Aishwarya
Aishwarya

Aishwarya Rai Bhabhi: मिस इंडिया और बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की ननद के बारे में तो हर कोई जानता है, मगर क्या आप जानते है कि उनकी भाभी भी किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है। ऐश्वर्या राय के भाई आदित्य राय लाइमलाइट से दूर रहते हैं और ना ही उनकी वो कभी अपनी बहन के साथ ज्यादा पब्लिक में दिखाई देते हैं, मगर उनकी वाइफ खूबसूरती और फैशन के मामले में अपनी ननद को टक्कर देती हैं। आइए बताते हैं, ऐश्वर्या राय की भाभी कौन है और वो क्या करती हैं?

कौन हैं ऐश्वर्या राय की भाभी? (Aishwarya Rai Bhabhi)

ऐश्वर्या राय के भाई आदित्य राय की वाइफ का नाम श्रीमा राय है, उनकी परवरिश अमेरिका के फिलाडेल्फिया में हुई है और वो शादी के बाद मुंबई में शिफ्ट हो गई हैं। ऐश्वर्या राय की तरह ही उनकी भाभी श्रीमा भी ब्यूटी क्वीन रह चुकी हैं। जी हां, श्रीमा मिसेज इंडिया ग्‍लोब 2009 रह चुकी हैं और फिलहाल वो डिजिटल कंटेंट क्रिएटर के तौर पर काम कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: Devara की धमाकेदार ओपनिंग, जूनियर NTR, सैफ या जाह्नवी किसने वसूले ज्यादा पैसे?

फैशनिस्टा हैं श्रीमा राय

साल 2015 से ही श्रीमा इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहने लगी हैं और वो कंटेंट क्रिएटर के साथ-साथ ब्यूटी व्लॉगर भी हैं। श्रीमा इंस्टाग्राम पर अपनी अलग-अलग पोस्ट शेयर करती हैं और उनकी फोटोज और वीडियोज वायरल भी होती हैं। श्रीमा के इंस्टाग्राम पर 1.2 लाख फॉलोअर्स हैं और उनका एक अपना यूट्यूब चैनल भी वो चलाती हैं। जहां वो मेकअप, हेयर केयर, स्टाइलिंग को लेकर वीडियो शेयर करती रहती हैं और वो काफी बोल्ड भी हैं।

फिटनेस भी लाजवाब

श्रीराम और आदित्य के दो बेटे हैं, जिनका नाम शिवांश और विहान है, जो अपनी दादी वृणा राय के साथ रहते हैं। हालांकि श्रीमा भी मां बनने के बाद घर से ही अपना काम ज्यादा करने लगी हैं, श्रीमा की एक खास बात यह भी है कि उन्होंने अपनी फिटनेस काफी ध्यान रखा हुआ है। 2 बच्चों की मां होने के बावजूद को काफी फिट एंड फाइन हैं और अक्सर ही बिकिनी में अपनी टोन्ड बॉडी फैंस के बीच फ्लॉन्ट करती रहती हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 में एंट्री कर सकता है टीवी का ‘शहजादा’, एक शो से चमक गया ‘अरमान’

 

First published on: Sep 28, 2024 04:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.