Sunday, 29 September, 2024

---विज्ञापन---

ऐश्वर्या राय के को-स्टार पत्नी से लेंगे तलाक? शादी के 15 साल बाद आई रिश्ते में दरार!

Jayam Ravi Divorce Rumours: ऐश्वर्या राय और कंगना रनौत जैसी बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ काम करनेव वाले मशहूर एक्टर की 15 साल की शादी में दरार आ गई है। एक्टर जयम रवि की वाइफ ने इंस्टाग्राम से पति के साथ अपनी सारी तस्वीरें हटा दी हैं और उसके बाद से ही उनके तलाक की अफवाहें आग की तरह फैल रही हैं।

jayram ravi

Jayam Ravi Divorce Rumours: फिल्मी गलियारों से आए दिन किसी ना किसी कपल के तलाक और ब्रेकअप की खबरें सामने आती रहती हैं। अब साउथ के एक पॉपुलर एक्टर की शादी में दरार की खबरें आग की तरह इंटरनेट पर फैल रही हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और कंगना रनौत के साथ काम कर चुके तमिल एक्टर जयम रवि (Jayam Ravi) को लेकर खबरें हैं कि वो शादी के 15 साल बाद अपनी पत्नी आरती से तलाक लेने वाले हैं और उन दोनों की शादीशुदा जिंदगी में कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

 जयराम रवि-आरती के रिश्ते में आई दरार!

तमिल एक्टर जयम रवि अपनी निजी जिंदगी को प्राइवेट रखना पसंद करते हैं। मगर सोशल मीडिया पर जयम रवि और उनकी वाइफ आरती एक्टिव रहते हैं और अपनी तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं। जयम और आरती के तलाक की खबरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से फैल रही हैं। कपल की शादी को 15 साल हो चुके हैं और दोनों के दो बेटें हैं, ऐसे में एक्टर के अचानक तलाक की अफवाहों से गॉसिप गलियारों में हंगामा मच गया है।

 

क्यों उड़ रही तलाक की अफवाहें

दरअसल, एक्टर जयम रवि की वाइफ की इंस्टाग्राम से ही इनके रिश्ते में खटास का हिंट मिला है। एक्टर की वाइफ आरती ने इंस्टाग्राम से अपने पति के साथ सारी फोटोज हटा दी है। उनके इस कदम से बाद से ही उनके रिश्ते में दरार और तलाक की अफवाहें फैलनी शुरू हो गई है। आरती के इंस्टाग्राम 160 पोस्ट हैं और उन पोस्ट में सिर्फ उनकी फोटोज हैं। एक्टर के साथ आरती ने सारी तस्वीरें हटा दी है। हालांकि अभी तक एक्ट्रेस ने बायो में खुद को प्राउड के साथ एक्टर की वाइफ बताया है और उनको इंस्टाग्राम पर फॉलो भी कर रही है।

कब रचाई थी शादी

जयम रवि ने अपनी वाइफ आरती से साल 2009 में शादी की थी, दोनों विदेश में साथ पढ़ाई करते थे। पढ़ाई करते-करते दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे। फिर इंडिया आकर दोनों ने परिवार को अपने प्यार के बारे में बताया और फिर शादी कर ली। आज कपल के दो बेटे हैं और दोनों साथ में काफी खुश दिखाई देते हैं। मगर अचानक से इनके तलाक की अफवाह हर किसी के लिए शॉकिंग है। एक्टर के इंस्टाग्राम पर अभी भी उनकी वाइफ के साथ उनकी तस्वीरें मौजूद हैं, सिर्फ उनकी वाइफ ने उनके साथ फोटोज हटाई हैं।

ऐश्वर्या राय संग संग किया काम

जयम रवि ने बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के साथ फिल्म पोन्नियिन सेल्वन I में काम किया था। इस फिल्म को लोगों ने काफी अच्छा रिस्पॉन्स दिया था और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने शानदार कमाई की थी। जयम रवि तमिल फिल्मों के जाने-माने अभिनेता है और फिल्मों में अलग-अलग किरदार निभाकर उन्होंने सिनेमा जगत में अपनी अलग पहचान बनाई है।

यह भी पढ़ें: ‘हर आदमी दो बीवी चाहता है’ सुन अरमान मलिक पर भड़की टीवी एक्ट्रेस, बोली, अश्लील इरादे रखने वाले..

First published on: Jun 26, 2024 02:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.