Saturday, 28 September, 2024

---विज्ञापन---

‘मदहोशी’ कर बटोरी वाहवाही, ऐश्वर्या-बिपाशा संग आए नजर, एक्टर को न्यू लुक में पहचानना हुआ मुश्किल

Priyanshu Chatterjee: ऐश्वर्या रा़य से लेकर बिपाशा बसु संग रोमांस फरमाने वाले एक्टर की नए लुक में फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे देखने के बाद लोग उन्हें पहचान भी नहीं पा रहे हैं कि वो वहीं क्यूट सा देखने वाला एक्टर है, जिसकी स्माइल लड़कियों के कभी दिल चुरा लेती थी।

Priyanshu Chatterjee
Priyanshu Chatterjee

Priyanshu Chatterjee: फिल्मों में एक्टर अलग-अलग रोल निभाते हैं और उनके रोल की काफी चर्चा भी होती है। कई बार फिल्म के लिए स्टार्स इस तरह का गेटअप लेते हैं, उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल हो जाता है। ऐश्वर्या रा़य से लेकर बिपाशा बसु संग रोमांस फरमाने वाले एक्टर की नए लुक में फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे देखने के बाद लोग उन्हें पहचान भी नहीं पा रहे हैं कि वो वहीं क्यूट सा देखने वाला एक्टर है, जिसकी स्माइल लड़कियों के कभी दिल चुरा लेती थी।

‘तुम बिन’ एक्टर का बदला लुक

साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म ‘तुम बिन’ तो आप सभी को याद ही होगी। अपने टाइम की यह एक सुपरहिट फिल्म थी और इस स्टोरी ने लोगों को काफी इप्रेस भी किया था। फिल्म में एक हीरोइन और 3 हीरो थे। मूवी में लवर बॉय के रोल में दिखने वाले एक्टर प्रियांशु चटर्जी (Priyanshu Chatterjee) काफी जचे थे और इस फिल्म ने उन्हें रातोंरात इंडस्ट्री में चमका दिया था। मगर अब एक्टर का नया लुक सामने आया है, जिसमें वो बिल्कुल पहचान में नहीं आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Parineeti Chopra ने शेयर कीं रोमांटिक डेट की तस्वीरें, पति के लिए लिखा इमोशनल नोट

लंबे बाल बुक पढ़ते दिखे एक्टर

‘तुम बिन’ एक्टर प्रियांशु चटर्जी ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें वो कुर्सी पर बैठकर किताब पढ़ रहे हैं। फोटो में लंबे बाल, आंखों में चश्मा, माथे पर बल और दाढी में प्रियांशु बिल्कुल पहचान में नहीं आ रहे हैं। एक नजर में आप इस फोटो देखकर उन्हें इंद्रनील सेनगुप्ता समझ लेंगे। दरअसल, प्रियांशु चटर्जी ने सायंतन घोषाल की बंगाली फिल्म ‘रवींद्र काव्य रहस्य’ में रवींद्रनाथ टैगोर के किरदार में दिखे थे। यह तस्वीर उनके उसी लुक में क्लिप की हुई है। यकीनन इस फोटो में एक्टर बिल्कुल पहचान में नहीं आ रहे हैं।

ऐश्वर्या-बिपाशा संग किया काम

गौरतलब है कि प्रियांशु चटर्जी ने कई हिट बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय किया है, मगर आज भी लोग उनके द्वारा निभाए कुछ खास किरदारों के लिए उन्हें याद रखते हैं। फिल्म ‘मदहोशी’, ‘दिल का रिश्ता’ और ‘भूतनाथ’ में एक्टर ने खास रोल निभाया था। ‘दिल का रिश्ता’ में प्रियांशु ने ऐश्वर्या राय के ऑनस्क्रीन पति का रोल निभाया था और ‘मदहोशी’ में बिपाशा बसु संग उन्होंने स्क्रीन शेयर की थी।

यह भी पढ़ें: ‘दीदी मेरी चादर वापस दो…’ Bhumi Pednekar की स्कर्ट देख छूटी यूजर्स की हंसी, जमकर कर रहे ट्रोल

 

First published on: Sep 25, 2024 05:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.