Saturday, 21 September, 2024

---विज्ञापन---

ऐश्वर्या के नए वीडियो ने फिर दी अभिषेक संग तलाक की खबरों को हवा, पति के बिना किए ‘बप्पा’ के दर्शन

Aishwarya-Abhishek Divorce Rumours:  एक बार फिर से गॉसिप के गलियारों में ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के अलग होने की अफवाहें फैल गई हैं, इन रुमर्स को हवा देने का काम किया है एक्ट्रेस के नए वीडियो ने जिसमें वो बिना पति के गणपति पंडाल में पहुंची हैं...

Aishwarya-Abhishek
इमेज क्रेडिट: Google

Aishwarya-Abhishek Divorce Rumours: बॉलीवुड के पावर कपल कहे जाने वाले अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) को लेकर लंबे समय से कहा जा रहा है कि उनके रिश्ते में दरार आ गई है। हालांकि अभी तक न तो अभिषेक ने इस बारे में कुछ कहा है और न ही ऐश्वर्या ने चुप्पी तोड़ी है। हां अटकलों के बाजार लगातार इन खबरों से गर्म हैं कि अब वो साथ नहीं हैं। इन अफवाहों को एक बार फिर से ऐश्वर्या के नए वीडियो ने हवा दे दी है जिसमें वो पति अभिषेक बच्चन के बिना दिखाई दे रही हैं। जी हां वो जीएसबी गणपति पंडाल में अपनी बेटी आराध्या बच्चन और मां के साथ पहुंचीं। ऐसे में एक बार फिर से रुमर्स आने लगे हैं कि उनका रिश्ता खत्म हो गया है।

बेटी और मां के साथ पहुंची गणपति पंडाल

ऐश्वर्या राय को लंबे समय से बच्चन फैमिली के साथ कम और उनकी मां के साथ ज्यादा देखा जा रहा है। ऐसे में कहा जा रहा है कि पति-पत्नी के रिश्ते में दरार आ गई है। अब एक बार फिर से बच्चन परिवार की बहू अपनी मां वृंदा राय और बेटी आराध्या के साथ गणेश चतुर्थी के मौके पर जीएसबी गणपति पंडाल पहुंचीं।  उन तीनों के कार्यक्रम स्थल से निकलते हुए कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऐश्वर्या अपनी मां और आराध्या के साथ पिंक आउटफिट में बेहद अच्छी लग रही हैं और वो अपनी कार की ओर जा रही हैं। इस दौरान उनके साथ पति अभिषेक नहीं हैं।

यह भी पढ़ें: 8 फिल्मों ने पार किए 200 करोड़; साउथ का इकलौता हीरो जिसने रचा इतिहास, न प्रभास और न रजनीकांत

फिर मिली तलाक की खबरों को हवा

हालांकि ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन ने अपने रिश्ते पर चुप्पी साधी हुई है। वहीं बच्चन फैमिली ने भी कुछ नहीं कहा है, लेकिन कई मौकों पर सास-बहू और ननद के बीच का मनमुटाव झलक ही जाता है। रुमर्स हैं कि कपल का तलाक होने को है, लेकिन वो सिर्फ अपनी बेटी की वजह से ही अभी ये कदम नहीं उठा रहे हैं। लेकिन अब इस नए वीडियो ने अफवाहों को और तेज हवा दे दी है।

अमिताभ बच्चन ने भी किया था क्रिप्टिक पोस्ट

अमिताभ बच्चन ने भी अपने ब्लॉग पर एक क्रिप्टिक पोस्ट किया था, जिसने सभी का ध्यान खींच लिया। उन्होंने लिखा था- जीवन कितना छोटा और अस्थायी होता है। पिछली रात के ब्लॉग में अंतिम विचार ‘प्रतिबिंब’ पर थे… ये शेर सब कुछ संक्षेप में कह देता है। जब मैंने आईने में देखा, तो चौंक गया, ये चेहरा जो अब देख रहा हूं, कुछ साल पहले एक और समय पर कुछ और था। इस पोस्ट को देख लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए की उनके परिवार में कुछ परेशानी आ रही है।

Amitabh Bachchan

कब हुई थी अभिषेक- ऐश्वर्या की शादी

जानकारी के लिए बता दें कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी साल 2007 में हुई थी। हालांकि उनसे पहले अभिषेक की शादी की खबरें करिश्मा कपूर और रानी मुखर्जी के साथ भी आईं।

साल 2011 में कपल के घर बेटी आराध्या का जन्म हुआ। अब उनके रिश्ते पर सवाल उठ रहे हैं। हालांकि न तो अभिषेक बच्चन और न ही ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने रिश्ते पर कुछ भी नहीं कहा है। अब वो तो वक्त ही बताएगा कि हकीकत क्या है।

यह भी पढ़ें: क्या खान परिवार में फिर बजेगी शहनाई? सलमान खान के भाई की जिंदगी में आई मिस्ट्री गर्ल

First published on: Sep 10, 2024 07:33 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.