TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Aditi Rao Hydari ने रचाई सीक्रेट वेडिंग! लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड संग मंदिर में लिए सात फेरे

Aditi Rao Hydari Married Siddharth: अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की शादी की खबर सामने आ रही है, कहा जा रहा है कि उन्होंने तेलंगाना के मंदिर में शादी की है।

Aditi Rao Hydari Married Siddharth: बॉलीवुड की टॉप मोस्ट एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में छाई हुई हैं। बीते कई दिनों से खबरें आ रही हैं कि वो साउथ के सुपरस्टार सिद्धार्थ (Siddarth) को डेट कर रही हैं। हालांकि इस बात पर एक्ट्रेस ने चुप्पी साधी हुई थी, लेकिन अब खबर आ रही है कि अदिति ने तेलंगाना के एक मंदिर में अपने ब्यॉयफ्रेंड संग गुपचुप शादी कर ली है। आइए जानते हैं कि इस बात में कितनी सच्चाई है।

कहां रचाई शादी

तेलुगु समाचार आउटलेट्स के अनुसार अदिति राव हैदरी ने कथित तौर पर तेलंगाना के वनपर्ति जिले के श्रीरामपुर में श्री रंगनाथस्वामी मंदिर सीक्रेट वेडिंग कर ली है। हालांकि अभी तक कपल की ओर से कोई पुष्टि नहीं हुई है। खबरों के अनुसार तमिलनाडु के पुरोहितों ने इस शादी को संपन्न करवाया है। दोनों लंबे समय से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे।

एक्ट्रेस ने रचाई दूसरी शादी

बता दें कि एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी की ये दूसरी शादी है। इससे पहले साल 2003 में उन्होंने सत्यदीप मिश्रा से शादी की थी। हालांकि ये रिश्ता लंबा न चला और साल 2007 में दोनों का तलाक हो गया। अब खबरें आने लगी थी कि अभिनेत्री लंबे समय से साउथ के सुपरस्टार सिद्धार्थ को डेट कर रही हैं। दोनों को कई मौकों पर साथ देखा गया है।

एक्ट्रेस रॉयल फैमिली से रखती हैं ताल्लुक

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी कोई आम नहीं बल्कि खास एक्ट्रेस हैं। उनका कनेक्शन एक नहीं बल्कि दो राजघरानों से है। दरअसल पहले तो वो असम के पूर्व राज्यपाल मोहम्मद सालेह अकबर हैदरी की पोती हैं। दूसरी ओर अभिनेत्री के नाना जे. रामेश्वरम वनपर्ति के राजा थे। ऐसे में एक्ट्रेस एक नहीं बल्कि दो रॉयल परिवारों से ताल्लुक रखती हैं। यह भी पढ़ें: शादी के चंद महीनों बाद ही टीवी की पार्वती की जिंदगी में आया भूचाल!

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.