---विज्ञापन---

इस चर्चित मूवी की लीड एक्ट्रेस ने खरीदा Sushant Singh Rajput का घर, तीन साल से कोई नहीं था खरीदार

Adah Sharma Buys Sushant Singh Rajput Flat: द केरला स्टोरी से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) इस फिल्म से खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं। फिल्म को देखने के बाद देश-विदेश में अदा शर्मा की खूब तारीफ हुई थी। इसके साथ ही एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। अपने […]

Adah Sharma ,Sushant Singh Rajput
Image Credit :Google

Adah Sharma Buys Sushant Singh Rajput Flat: द केरला स्टोरी से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) इस फिल्म से खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं। फिल्म को देखने के बाद देश-विदेश में अदा शर्मा की खूब तारीफ हुई थी। इसके साथ ही एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। अपने आने वाले प्रोजेक्ट से लेकर अपनी सभी अपडेट एक्ट्रेस फैंस के साथ शेयर करती हैं। इसी बीच अदा शर्मा को लेकर पैपराजी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है कि अदा मोंट ब्लैंक अपार्टमेंट में वो फ्लैट खरीद रही हैं जिसमें सुशांत सिंह राजपूत रहते थे।

यह भी पढ़ें : रोती हुई अक्षरा को चुप कराने पहुंचे अभिमन्यु, क्या खत्म होने वाली हैं दूरिया?

अदा शर्मा ने खरीदा सुशांत सिंह का घर (Adah Sharma)

बता दें कि दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का घर तीन सालो से बिक नहीं रहा था लेकिन अब जाकर फाइनली एक्टर का घर बिक गया है। सुशांत सिंह के घर को किसी और ने नहीं बल्कि केरला स्टोरी से अपना नाम कमाने वाली अदाकारा अदा शर्मा ने खरीदा लिया है। ऐसी खबरे हैं कि सुशांत का घर लम्बे वक्त से को किराए पर भी नहीं ले रहा था लेकिन अब खबर सामने आई है कि अदा शर्मा ने उनके घर को खरीद लिया है। हालांकि अभी अदा शर्मा ने इसपर कोई भी ऑफिसियल जानकारी नहीं दी है।

यह भी पढ़ें : मरने से पहले Sridevi देख चुकी थीं Janhvi Kapoor की ये फिल्म, साथ करने वाली थीं काम

सुशांत सिंह से फैंस प्यार करते हैं (Sushant Singh Rajput)

वैसे तो कई बार सुशांत सिंह राजपूत का अपार्टमेंट चर्चा का विषय रहा है। ये भी खबर सामने आई थी कि घर का किराया भी बढ़ा दिया है और रिपोट्स के मुताबिक कई लोगों ने एक्टर के घर को खरीदने में दिलचस्पी भी दिखाई है। इसके साथ ही अब अदा द्वारा सुशांत सिंह के फ्लैट खरीदने की खबर सामने आ रही है। बता दें कि सुशांत सिंह 14 जून 2020 को अपने घर पर मुंबई में मृत पाए गए थे। फैंस आज भी उन्हें बहुत प्यार करते हैं।

अदा शर्मा का वर्कफ्रंट

बात करें अदा शर्मा के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस को हाल ही में वेब श्रृंखला कमांडो में देखा गया था। इसकी कुछ ही दिन पहले डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग शुरू हुई थी। बता दें इस सीरीज को फैंस द्वारा काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। एक्ट्रेस को जल्द ही द गेम ऑफ गिरगिट में देखा जाएगा। इसमें अदा शर्मा के साथ श्रेयस तलपड़े भी दिखाई देंगे।

First published on: Aug 26, 2023 05:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.