---विज्ञापन---

इन बॉलीवुड हसीनाओं ने पुराने कपड़ों को नए क्लेवर में पहन, फैंस को किया हैरान!

New Dresses Recycled from Banarasi Saree: प्रियंका चोपड़ा से लेकर सोनम कपूर, तापसी और भूमि पेडणेकर तक ने पुराने कपड़ों को नए स्टाइल में बनवा कर पहना तो दंग रह गए लोग। देखें ये तस्वीरें।

New Dresses Recycled from Banarasi Saree
New Dresses Recycled from Banarasi Saree

New Dresses Recycled from Banarasi Saree: बॉलीवुड में पिछले कुछ समय से एक नया फैशन देखने को मिल रहा है। जी हां, सेलेब्स आजकल नए-नए कपड़े पहनने के बजाय अपने पुराने कपड़ों को ही नए कलेवर में पहन कर सामने आ रहे हैं। कुछ महीने पहले ही सोनम कपूर ने अपनी बनारसी साड़ी को लहंगे में कन्वर्ट करवाकर पहना था। साथ ही इस लहंगे पर सालों पुरानी कुछ पीसेज भी लगवाए थे। वही प्रियंका चोपड़ा भी एक बार अंबानी के इवेंट में अपनी पुरानी साड़ी से बने गाउन में नजर आई थीं। खबरों की मानें, तो रितेश देशमुख भी अपनी मां की पुरानी साड़ी से बने हुए कुर्ते को पहन चुके हैं। सिर्फ यही नहीं, बहुत से सेलिब्रिटीज ऐसे हैं जिन्होंने इस ट्रेंड को अपनाया है। चलिए जानते हैं उन सितारों के बारे में।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा का यह लुक सोशल मीडिया पर खूब पॉपुलर हुआ था। ये ड्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपनी पुरानी बनारसी साड़ी से बनवाई है, जो कि लगभग 60 साल पुरानी है। इस साड़ी को इस लुक में फैशन डिजाइनर अमित अग्रवाल ने बनाया था। बेशक, इस ड्रेस को बनाने में 5 से 6 महीने लग गए थे।

भूमि पेडणेकर

भूमि पेडणेकर ने एक बार दिवाली के मौके पर अपनी मां की साड़ी को नए लुक में बनवाकर पहना था। वे डार्क ब्लू साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इसको मॉर्डन लुक देने के लिए उन्होंने स्लीवलेस ऑफ शोल्डर ब्लाउज पहना था।

bhumi pednekar

bhumi pednekar

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी भला इसमें कहां पीछे रहने वाली थीं। नए फैशन को वह हमेशा ही फॉलो करती हैं। दादा साहब फाल्के अवार्ड में शिल्पा शेट्टी भी एक ऑफ शोल्डर गाउन स्टाइल ड्रेस में दिखी थीं और यह ड्रेस बनारसी साड़ी से बनवाया गई थी। दिलचस्प बात ये है कि शिल्पा शेट्टी की ड्रेस को भी फैशन डिजाइनर अमित अग्रवाल ने ही बनाया था।

Shilpa Shetty

Shilpa Shetty

कल्कि कोचलिन

कल्कि कोचलिन भी पुरानी बनारसी साड़ी से बना गाउन पहन चुकी हैं और उनके इस गाउन को भी फैशन डिजाइनर अमित अग्रवाल ने ही बनाया था। उनकी यह ड्रेस उन्हें विंटेज लुक देने में परफेक्ट थी।

तापसी पन्नू

तापसी पन्नू को भी एक ऐसी ही ड्रेस में देखा गया जो बनारसी साड़ी से बनी थी। इस कलरफुल ड्रेस में तापसी बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

एवलिन शर्मा

एवलिन शर्मा ने तो अपनी शादी की ड्रेस ही पुराने मैटीरियल से बनवाई थी। खबरों के मुताबिक, एवलिन ने अपनी वेडिंग ड्रेस को यूरोप के सेकंड हैंड मार्केट से खरीदा था, जिसे गाउन का रूप में देने के लिए कॉटन फैब्रिक का इस्तेमाल किया गया था। साथ ही इस पर जितनी भी लेस लगी है वह पुरानी थी।

अब तो आप समझ ही गए होंगे, कैसे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज एक ट्रेंड को फैशन बना कितना आगे बढ़ा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: आखिर क्यों, पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा से सबके सामने अरिजीत सिंह को मांगनी पड़ी माफी?

First published on: Apr 29, 2024 07:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.