Wednesday, 18 September, 2024

---विज्ञापन---

दिग्गज एक्टर के बाद डायरेक्टर ने छोड़ा पद, एक्ट्रेस ने लगाया था गलत तरीके से छूने का आरोप

Ranjith Vs Sreelekha Mitra :साउथ इंडस्ट्री से एक और चौंकाने वाली खबर सामने आई है। बंगाली एक्ट्रेस के यौन शोषण के आरोप लगाते ही डायरेक्टर ने 'केरल चलचित्र अकेडमी' (KCA) के प्रमुख पद से इस्तीफा दे दिया है।

Ranjith Vs Sreelekha Mitra
Ranjith Vs Sreelekha Mitra

Ranjith Vs Sreelekha Mitra: मलयालम फिल्मों के एक्टर और एसोसिएशन ऑफ मलयालम मूवी आर्टिस्ट्स के जनरल सेक्रेटरी सिद्दीकी के पद छोड़ने के बाद अब एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। साउथ इंडस्ट्री के एक और मशहूर हस्ति ने यौन शोषण के इल्जामों के बाद अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। बीते दिन बंगाली एक्ट्रेस श्रीलेखा मित्रा ने साउथ डायरेक्टर रंजीत पर उनका यौन शोषण करने का आरोप लगाया था। आइए बताते है कि इन आरोपों पर डायरेक्टर ने क्या प्रतिक्रिया दी है।

डायरेक्टर ने छोड़ा KCA प्रमुख का पद

मलयालम एक्ट्रेस रेवती संपत के आरोपों के बाद एक्टर और एएमएमए महासचिव सिद्दीकी ने अपने पद से इस्तीफा दिया था। अब उनके बाद मलयालम फिल्ममेकर रंजीत ने भी ‘केरल चलचित्र अकेडमी’के प्रमुख के पद से रिजाइन दे दिया है। इस खबर से पूरी सिनेमा जगत में हलचल मच गई है।

कानूनी लड़ाई लड़ेंगे रंजीत

पीटीआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रंजीत ने एक ऑडियो क्लिप जारी कर कहा, ‘वह चेयरमैन के पद पर बने नहीं रहना चाहते क्योंकि इससे वामपंथी सरकार की प्रतिष्ठा पर गलत असर पड़ेगा।’ हालांकि, उन्होंने कहा कि वह अपने खिलाफ लगाए गए आरोपों के खिलाफ कानूनी रूप से लड़ेंगे।

यह भी पढ़ें: ‘मुझे लगा मेरी लाइफ खत्म…’ मौनी रॉय को क्यों आया था ये ख्याल? नागिन एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा

बंगाली एक्ट्रेस ने लगाया इल्जाम

गौरतलब है कि जस्टिस हेमा कमेटी रिपोर्ट के सामने आने के बाद लगातार एक्ट्रेस सामने आ रही हैं और अपने साथ हुई यौन शोषण की घटनाओं को उजागर कर रही हैं। इस बीच मलयालम एक्ट्रेस रेवती के अलावा बंगाली एक्ट्रेस श्रीलेखा मित्रा ने भी मलयालम फिल्ममेकर और डायरेक्टर रंजीत को लेकर चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि डायरेक्टर ने एक फिल्म ऑडिशन के समय उनके साथ छेड़छाड़ की थी।

गलत तरीके से छूने का लगाया आरोप

एक्ट्रेस ने डायरेक्टर रंजीत (Ranjith Vs Sreelekha Mitra) को लेकर खुलासा करते हुए कहा कि वो उनके घर पर काम के सिलसिले में गई थीं। वहां पर काफी सारे लोग थे और फिर वो मुझे दूसरे कमरें में ले गए थे। वो बेडरूम था और वहां पर काफी अंधेरा था। उस कमरे में उन्होंने मेरी चूड़ियों, बालों के साथ-साथ मेरी गर्दन को छूने की कोशिश की। श्रीलेखा मित्रा के आरोपों को डायरेक्टर ने खारिज करते हुए कहा कि अगर वो मेरे खिलाफ कानूनी कदम उठाएंगी तो उन्हें वैसा ही जवाब दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: 300 से ज्यादा फिल्मों के एक्टर यौन शोषण के केस में फंसे, फिल्मी इंडस्ट्री में मचा हड़कंप

First published on: Aug 25, 2024 01:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.