Friday, 13 September, 2024

---विज्ञापन---

एक और एक्ट्रेस ने खोला फिल्म इंडस्ट्री का काला सच, बोली- यहां ‘नो’ नहीं कह सकते…

Sanam Shetty On Casting Couch: तमिल इंडस्ट्री को लेकर एक मशहूर एक्ट्रेस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है, एक्ट्रेस सनम शेट्टी (Sanam Shetty) का कहना है कि मलयालम ही नहीं तमिल इंडस्ट्री में भी महिलाओं की स्थिति बेहद खराब है और यहां भी उनको खूब प्रताड़ित किया जा रहा है।

sanam shetty
sanam shetty

Sanam Shetty On Casting Couch: फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग अक्सर ही कास्टिंग काउच को लेकर शॉकिंग खुलासे करते रहते हैं। हाल ही में जस्टिस हेमा कमेटी की रिपोर्ट ने तो मलयालम इंडस्ट्री के घिनौने सच से पर्दा उठाया है और उससे साउथ से लेकर बॉलीवुड में सनसनी मच गई है। अब इस बीच तमिल इंडस्ट्री को लेकर एक मशहूर एक्ट्रेस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है, एक्ट्रेस सनम शेट्टी (Sanam Shetty) का कहना है कि मलयालम ही नहीं तमिल इंडस्ट्री में भी महिलाओं की स्थिति बेहद खराब है और यहां भी उनको खूब प्रताड़ित किया जा रहा है।

कौन है सनम शेट्टी? 

बता दें कि सनम शेट्टी तमिल फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम हैं, वो एक्ट्रेस के साथ मॉडल भी हैं। वो मुख्य तौर पर तमिल और तेलुगु फिल्मों से जुड़ी हुई हैं। वो मिस साउथ इंडिया 2016 भी रह चुकी हैं और उनका जन्म बेंगलुरु में हुआ है। सोशल मीडिया पर सनम अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। इन दिनों सनम तमिल इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच को लेकर अपने चौंकाने वाले बयान को लेकर चर्चा में छाई हुई हैं।

यह भी पढ़ें: मुश्किलों में कंगना रनौत की ‘इमरजेंसी’! उठी बैन की मांग, सिखों का ‘चरित्र हनन’ करने का लगा इल्जाम

सनम शेट्टी ने किया हेमा रिपोर्ट का स्वागत

सनम शेट्टी (Sanam Shetty On Casting Couch) ने हिंदुस्तान टाइम्स तमिल से बातचीत में हेमा कमेटी रिपोर्ट से लेकर तमिल सिनेमा में कास्टिंग काउच पर खुलकर बात की। इस दौरान उन्हेोंने कहा, ‘मुझे हेमा कमेटी के बारे में तो ज्यादा कुछ पता नहीं है, लेकिन मैं खुले दिल से इस रिपोर्ट का स्वागत करना चाहती हूं।’ इसके आगे उन्होंने कहा, ‘ऐसी घटनाएं तमिल फिल्म इंडस्ट्री में आए दिन होती रहती हैं और यहां पर आप ‘नो’ नहीं कह सकती हैं। यह बात में अपने एक्पीरियंस से बता रही हूं।’

आदमी भी होते हैं कास्टिंग काउच का शिकार

सनम शेट्टी ने आगे बताया कि जब लोग उनसे बोलते हैं कि वो अब तक चुप क्यों थीं, आपने अभी तक इस बारे में बात क्यों नहीं की। ऐसे लोगों को मेरा मारने का दिल करता है। एक्ट्रेस ने आगे कहा, ‘ मैं इसके खिलाफ अपनी आवाज उठा रही हूं कि ऐसा नहीं होना चाहिए। ऐसा नहीं है कि सिर्फ औरतें ही नहीं बल्कि पुरुषों भी कास्टिंग काउच का शिकार होते हैं। फिल्मों में काम मिलने का सिर्फ एक यही रास्ता नहीं होना चाहिए। मैं ऐसे काम नहीं करना चाहती हूं, मुझे लगता है कि अगर मेरे अंदर टैलेंट है तो मौके अपने आप ही मिल जाएंगे।’

 

यह भी पढ़ें: क्या 16 साल बाद इस एक्टर ने भी छोड़ा Taarak Mehta… शो? ढूढ़ने में लगे ‘गोकुलधाम’ वासी!

First published on: Aug 22, 2024 03:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.