Thursday, 19 September, 2024

---विज्ञापन---

300 से ज्यादा फिल्मों के एक्टर यौन शोषण के केस में फंसे, फिल्मी इंडस्ट्री में मचा हड़कंप

Siddique Quits AMMA Post: साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस रेवती संपत ने मलयालम फिल्मों के एक्टर और एसोसिएशन ऑफ मलयालम मूवी आर्टिस्ट्स के जनरल सेक्रेटरी सिद्दीकी पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे। अब इन आरोपों के बाद सिद्दीकी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।

Khusbhu Sundar

Siddique Quits AMMA Post: साउथ इंडस्ट्री में तब से तहलका मचा हुआ है, जब से जस्टिस हेमा कमेटी की रिपोर्ट सामने आई है। इस रिपोर्ट ने मलयालम इंडस्ट्री के साथ-साथ पूरी दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री में सनसनी मचा दी है। एक के बाद उसके बाद से इंडस्ट्री को लेकर खुलासे हो रहे हैं, जो बेहद हैरानी भरे हैं। बंगाली एक्ट्रेस श्रीलेखा मित्रा ने मलयालम फिल्म निर्माता रंजीत पर यौन शोषण का इल्जाम लगाया था। उसके बाद एक और एक्ट्रेस ने सामने आकर मलयालम फिल्मों के एक्टर और एसोसिएशन ऑफ मलयालम मूवी आर्टिस्ट्स के जनरल सेक्रेटरी सिद्दीकी पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे। अब इन आरोपों के बाद सिद्दीकी ने अपने पद (Siddique Quits AMMA Post) से इस्तीफा दे दिया है।

एक्ट्रेस रेवती ने लगाए गंभीर आरोप

दरअसल, जस्टिस हेमा कमेटी की रिपोर्ट सामने आने के बाद एक्ट्रेस रेवती संपत ने सामने आकर दिग्गज एक्टर और एसोसिएशन ऑफ मलयालम मूवी आर्टिस्ट्स (एएमएमए) के महासचिव सिद्दीकी पर कई गंभीर आरोप लगाकर इंडस्ट्री में भूचाल ला दिया। एक्ट्रेस ने बताया कि जब वो 21 साल की थीं। उन्होंने मुझे फेसबुक से संपर्क किया था और जब हमने एक फिल्म के सिलसिले में बात की। तब उन्होंने मेरा यौन उत्पीड़न किया था।

यह भी पढ़ें: 37 की उम्र में पापा बने एक्टर, शादी के 4 साल बाद बीवी ने दिया बेटे को जन्म

यौन शोषण के बाद बदले सिद्दीकी की तेवर

रेवती ने आगे बताया कि सिद्दीकी की उस हरकत की वजह से मेरी शारीरिक और मानसिक हालत खराब हो गई थी। मेरे काम पर भी उसका असर पड़ा था। एक्ट्रेस ने कहा सिद्दीकी जैसा चेहरा दुनिया को दिखाता है, वो वैसा बिल्कुल भी नहीं है। इन सबके बाद उसने ऐसे बर्ताव किया, जैसे कुछ हुआ ही ना हो।

पद से एक्टर ने दिया इस्तीफा

बता दें कि 300 से ज्यादा फिल्मों का हिस्सा रह चुके सिद्दीकी मलयालम फिल्मों के अनुभवी अभिनेता हैं। इसके साथ ही वो एसोसिएशन ऑफ मलयालम मूवी आर्टिस्ट्स (एएमएमए) के महासचिव भी हैं, मगर अब एक्ट्रेस के सामने आकर उन पर इतने घिनौने आरोप लगाने के बाद अभिनेता ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। ओनमनोरमा की रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्दीकी ने आज, 25 अगस्त को एएमएमए के अध्यक्ष, अभिनेता मोहनलाल को अपना इस्तीफा सौंप दिया है। अपने पद से इस्तीफा देने की वजह बताते हुए उन्होंने कहा, मैं अपने खिलाफ आरोपों के मद्देनजर पद से हट रहा हूं।

यह भी पढ़ें: कातिलाना नेगेटिव रोल से इन 5 हसीनाओं ने लोगों के दिलों पर किया वार, टक्कर में कोई नहीं!

 

First published on: Aug 25, 2024 11:14 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.