Friday, 18 October, 2024

---विज्ञापन---

मशहूर एक्ट्रेस ने ड्रग केस में फंसते ही शेयर की क्रिप्टिक पोस्ट, कैसे सामने आया नाम?

Actress Prayaga Martin: मलयालम की मशहूर एक्ट्रेस केरल ड्रग मामले में फंस गई हैं। कोच्चि पुलिस ने एक्ट्रेस को पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया है। वहीं एक्ट्रेस ने अब सोशल मीडिया पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर की है। आइए आपको बताते हैं आखिर मामला क्या है?

Actress Prayaga Martin: कोच्चि ड्रग मामले में मलयालम की मशहूर एक्ट्रेस का नाम भी सामने आया है। केरल पुलिस ने एक्ट्रेस प्रयाग मार्टिन अभिनेता श्रीनाथ भासी को इस मामले में शामिल पाया है। अब एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है। यूजर्स भी अब इस सोच में पड़ गए कि इस पोस्ट का शेयर करना किस बात का इशारा करता है। आइए आपको भी बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है?

एक्टर श्रीनाथ भासी भी ड्रग मामले में शामिल?

केरल पुलिस ड्रग मामले में एक्ट्रेस प्रयाग मार्टिन और एक्टर श्रीनाथ भासी की जांच कर रही है। वहीं दोनों एक्टर्स को पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट करने के भी निर्देश दिए हैं। पुलिस को शक है कि दोनों एक्टर्स केके ओमप्रकाश से ड्रग लेते थे। जांच में सामने आया है कि ड्रग माफिया ने अपने करीबियों के साथ एक ड्रग पार्टी आयोजित की थी।

यह भी पढ़ें: Tulsi Kumar हादसे का शिकार, शूटिंग करते समय अचानक सिंगर के ऊपर गिरा होर्डिंग

कैसे सामने आया नाम?

इस पार्टी में एलमक्कारा निवासी बीनू जोसेफ ने दोनों एक्टर्स को ड्रग मामले के मुख्य आरोपी केके ओमप्रकाश से मिलवाया था। वहीं पुलिस ने बताया कि इस केस में एक्टर्स के अलावा 20 लोग भी शामिल है। जल्द ही सभी को पुलिस रिमांड पर लेकर बयान दर्ज किए जाएंगे। वहीं जिस होटल में ये ड्रग पार्टी की गई थी, वहां के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं। इस केस में और भी लोगों की गिरफ्तारी होना पक्का है। वहीं ओमप्रकाश की भी फोन की जांच की जा रही है।

एक्ट्रेस ने इंस्टा पर शेयर की पोस्ट

अब एक्ट्रेस मार्टिन प्रयाग ने अपने सोशल मीडिया पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है। एक्ट्रेस ने ‘हा..हा..ही..हू’ की एक पोस्ट अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपलोड की है। कोच्चि पुलिस ने जब एक्ट्रेस को पुलिस स्टेशन में आकर बयान दर्ज कराने के लिए कहा उसी के बाद ही ये पोस्ट शेयर की गई है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss के घर में पहले दिन ही पछताईं वायरल भाभी, जेल में बोलीं- धोखा हो गया…

First published on: Oct 08, 2024 12:43 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.