Sunday, 8 September, 2024

---विज्ञापन---

मोटापे की वजह से झेली शर्मिंदगी, अब एकदम घटाया वजन, बोल्ड लुक देख पहचान पाना हुआ मुश्किल

Nimrit Kaur Ahluwalia shocking transformation: निमृत कौर अहलूवालिया ने एकदम से बोल्ड एंड हॉट हो गई हैं, एक्ट्रेस ने काफी वेट लॉस कर लिया है। 'छोटी सरदारनी' फेम निमृता का बदला अंदाज देख सोशल मीडिया पर उनके फैंस भी हैरान रह गए हैं और उनका पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा है।

Nimrit Kaur Ahluwalia

Nimrit Kaur Ahluwalia shocking transformation: सोनाक्षी सिन्हा, सारा अली खान, सोनम कपूर और अर्जुन कपूर जैसे तमाम सेलेब्स हैं, जो किसी समय बेहद मोटे हुआ करते थे। ऐसे ही आज हम एक मशहूर टीवी एक्ट्रेस के बारे में बात करने जा रहे हैं, जिनका शॉकिंग वेट लॉस देख उनके फैंस हैरान हैं। जो कभी अपने मोटापे के लिए जानी जाती थीं, आज अपने बोल्ड लुक्स से सोशल मीडिया पर लोगों के होश उड़ा रही हैं। सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात ये है कि एक्ट्रेस ने वजन कम करने के लिए कोई खास स्ट्रिक्ट डायट भी नहीं की है।

एक्ट्रेस का शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन 

हम बात कर रहे हैं, कलर्स के शो ‘छोटी सरदारनी’ से फेम पाने वाली एक्ट्रेस निमृत कौर अहलूवालिया की। बिग बॉस 16 का हिस्सा रह चुकीं निमृत अब काफी बदल गई हैं, एक्ट्रेस ने अपना काफी वजन कम कर लिया है। इतना ही नहीं अब उनकी तस्वीरें देखकर खुद उनके फैंस भी उन्हें एक नजर में पहचान नहीं पा रहे हैं। लंबी-चौड़ी निमृत आज बिल्कुल फिट एंड फाइन हो गई हैं और अपनी बोल्ड फोटोज से फैंस के दिलों पर छुरियां भी चला रही हैं।

यह भी पढ़ें: अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा 2 द रूल’ की रिलीज इस साल मुश्किल, एक्टर-डायरेक्टर के बीच अनबन?

एक्ट्रेस ने बताया वेट लॉस सीक्रेट

निमृत कौर अहलूवालिया के बदले लुक को देखने के बाद हर कोई जानना चाहता है कि उन्होंने कैसे अचानक इतना वजन कम कर लिया है। एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपनी ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी के बारे में बात करते हुए वो सीक्रेट भी बताया जिसकी मदद से उन्होंने अपना वेच लॉस किया है। एक्ट्रेस ने कहा, ‘मोटापा घटाने की जब भी बात होती है, तो लोग सबसे ज्यादा वेट लॉस करने पर फोकस करते हैं। मगर मुझे ऐसा फील हुआ है कि यह तराजू पर दिखने वाले नंबर से बहुत ज्यादा है। ये हेल्दी और स्ट्रॉन्ग फील और ट्रांसफॉर्मेशन इंटरनल चेंज के बारे में है।’

स्कूल-कॉलेज में हुई बुली

बता दें कि मोटापे की वजह से निमृत कौर अहलूवालिया को काफी शर्मिंदगी झेलनी पड़ी थी। अपने स्कूल और कॉलेज के दिनों में बच्चे उन्हें बहुत बुली किया करते थे और उस वजह से ही उनका रूझान हेल्दी लाइफ स्टाइल की तरफ बढ़ा। वो रेगुलर एक्सरसाइज करती हैं और उसके साथ अपने खाने-पीने का भी खास ध्यान रखती हैं।

यह भी पढ़ें: फेमस एक्ट्रेस का बाथरूम में कपड़े उतारते हुए क्लिप वायरल, यूजर्स बोले- खुद से बनाई है…

 

First published on: Jul 17, 2024 06:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.