TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

फेमस टीवी एक्ट्रेस ने कैंसर की वजह से शो को कहा अलविदा, एक्ट्रेस का छलका दर्द तो इमोशनल हुए फैंस

Dolly Sohi Left Show: छोटे पर्दे की फेमस एक्ट्रेस डोली सोही (Dolly Sohi) ने कैंसर की वजह से बीच में ही शो छोड़ दिया है। इस बात से एक्ट्रेस तो दुखी हैं ही साथ में उनके फैंस भी इमोशनल हो गए हैं। हिट टीवी सीरियल ‘जनक’ (Janak) की एक्ट्रेस डोली ने बीमारी के चलते अब […]

इमेज क्रेडिट E 24 बॉलीवुड
Dolly Sohi Left Show: छोटे पर्दे की फेमस एक्ट्रेस डोली सोही (Dolly Sohi) ने कैंसर की वजह से बीच में ही शो छोड़ दिया है। इस बात से एक्ट्रेस तो दुखी हैं ही साथ में उनके फैंस भी इमोशनल हो गए हैं। हिट टीवी सीरियल 'जनक' (Janak) की एक्ट्रेस डोली ने बीमारी के चलते अब शो को बीच में ही छोड़ दिया है। दरअसल डॉक्टर्स की टीम ने उन्हें कहा है कि इलाज की वजह से उन्हें 5 हफ्ते का रेस्ट लेना है, क्योंकि इससे बहुत ज्यादा वीकनेस होगी। ऐसे में फैंस अपनी फेवरेट अभिनेत्री के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। यह भी पढ़ें:  लगातार गिर रही Fighter की कमाई

जनक की सृष्टि को हुआ कैंसर (Dolly Sohi Left Show)

दरअसल टीवी का हिट शो जनक बहुत लंबे समय से टीआरपी की लिस्ट में 5वें नंबर पर है। फैंस का दिल जीतने वाला ये शो घर घर में अपनी पहचान पा चुका है। अब शो के फैंस के लिए एक बुरी खबर है कि उनकी चहेती सृष्टि मुखर्जी का रोल प्ले कर रही थीं। जैसे ही उनके शो छोड़ने की खबर सामने आई फैंस का दिल टूट गया।

कौन से कैंसर से पीड़ित हैं डोली?

बता दें कि एक्ट्रेस का शो छोड़ने का कारण कुछ और नहीं बल्कि गंभीर बीमारी है। लंबे समय से सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही सोनी अभी तक काम कर रही थीं, लेकिन अब एक्ट्रेस ने परेशानी बढ़ने और इलाज करवाने के लिए शो छोड़ने का फैसला किया है। उनके डॉक्टर्स की टीम ने अब उन्हें कंप्लीट इलाज के लिए बोल दिया है और उनकी सर्जरी भी होनी है। हालांकि इससे पहले भी एक्ट्रेस ने काम के चलते अपनी सर्जरी पोस्टपोन कर दी थी।

कीमोथेरेपी की वजह से बॉल्ड हुईं एक्ट्रेस

डोली सोही कीमोथेरेपी की वजह से बॉल्ड भी हो गई हैं, लेकिन उन्होंने अपने इस लुक को भी दिल खोलकर गले लगाया। एक्ट्रेस ने बॉल्ड लुक वाली फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं और वीडियो भी बनाई है। अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए एक्ट्रेस बिल्कुल भी दुखी नहीं दिख रही हैं।

पहले ही बता दिया था बीमारी के बारे में  (Dolly Sohi Left Show)

बता दें कि अभिनेत्री ने अपनी बीमारी के बारे में बीते साल नवंबर में ही बता दिया था। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक बॉल्ड लुक वाली फोटो शेयर करते हुए बताया था कि वो कैंसर से जूझ रही हैं। उन्होंने ये भी बताया की उन्हें इस बीमारी के लक्षण बहुत पहले से ही दिख रहे थे, लेकिन टेस्ट के बाद पता चला कि उन्हें सर्वाइकल कैंसर हो गया है।

मीडिया को बताया दर्द

डोली ने इस बारे में मीडिया से भी बात की और बताया कि उन्हें इस बीमारी के लक्षण 6 या 7 महीने पहले से ही दिख रहे थे। हालांकि उन्होंने नजरअंदाज किया और जब दर्द असहनीय हो गया तो वो डॉक्टर के पास गईं और टेस्ट करवाए। तब पता चला कि उन्हें कैंसर हो गया है।

अब कौन लेगा डोली की जगह?   (Dolly Sohi Left Show)

शो को छोड़ने के बाद अब फैंस ये जानना चाहते हैं कि उनकी जगह कौन लेने वाला है। आपको बता दें कि एक्ट्रेस की जगह सृष्टि मुखर्जी का रोल अब अपुर्वा गोखले निभाएंगी। अब देखना ये होगा कि फैंस को अपुर्वा का किरदार कैसा लगता है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.