Sunday, 22 September, 2024

---विज्ञापन---

बेटी की बर्थडे के अगले दिन आग से झुलसे Rahul Vaidya, हादसे का भयानक वीडियो आया सामने

Rahul Vaidya horrific Fire Accident: पॉपुलर शो 'लाफ्टर शेफ्स' के सेट पर मशहूर सिंगर राहुल वैद्य एक भयंकर हादसा की चपेट में आ गए हैं। इस फायर एक्सीडेंट का वीडियो भी सामने आया है, जिसे देखकर आपकी भी चीख निकल जाएगी।

rahul vaidya
rahul vaidya

Rahul Vaidya horrific Fire Accident: कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष इन दिनों अपने नए शो ‘लाफ्टर शेफ्स’ के जरिए दर्शकों का एंटरटेनमेंट करते नजर आ रहे हैं। हाल ही में इस शो के सेट पर एक्ट्रेस रीम शेख के साथ हादसा हुआ था। अब एक बार फिर ‘लाफ्टर शेफ्स’ के सेट पर भयानक हादसा हुआ है। इस बार पॉपुलर सिंगर राहुल वैद्य के साथ हादसा हुआ है और उसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सिंगर के साथ हुआ हादसा

सोशल मीडिया पर भारती सिंह के शो ‘लाफ्टर शेफ्स’ को लेकर लोगों के काफी क्रेज देखने को मिल रहा है, इस शो में सेलेब्स खाना बनाते और मस्ती करते दिखाई देते हैं। शो को शेफ हरपाल सिंह सोखी जज करते हैं और शो काफी मजेदार है। मगर शो में सिंगर राहुल के साथ एक बड़ी घटना घटी है, जिसके बारे में जानकर उनके फैंस बहुत ज्यादा परेशान हो गए हैं। दरअसल, आग की लपटों से राहुल के फेस को आग से जलने से बाल-बाल बचाया गया है।

यह भी पढ़ें: Netflix को सितंबर के बाद अलविदा कह देंगी ये 10 फिल्में, तुरंत देख लें

आग की लपटों में आए राहुल

‘लाफ्टर शेफ्स’  (Laughter Chefs) का एक वीडियो सामने आया है, उसमें देखा जा सकता है कि राहुल (Rahul Vaidya horrific Fire Accident) खाना बना रहे हैं। तभी वो गर्म पैन में कुछ डालते है और तभी तेल में गर्म हो रहे पैन में आग लग जाती है। आग की लपटे सीधा राहुल के चेहरे पर ही जाती है, जिसे देखकर निया और रीम की चीखें निकल जाती है। दूसरी तरफ अंकिता और विक्की जैन भी हैरान रह जाते हैं और राहुल के साइड में खड़े करन कुंद्रा भी चौंक जाते हैं और सिंगर की तरफ देखते हैं। आग लगते है कि राहुल तेजी से पीछे की तरफ हो जाते हैं।

बेटी के लिए रखी ग्रैंड बर्थडे पार्टी 

टेलीविजन के पॉपुलर कपल दिशा परमार और राहुल वैद्य ने हाल ही में अपनी बेटी नव्या के पहले बर्थडे की पार्टी रखी थी। इस पार्टी में तमाम सेलेब्स भी पहुंचे थे और कपल ने सोशल मीडिया पर खुद नव्या की जन्मदिन की पार्टी की तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ साझा की थी, जिन पर लोगों ने दिल खोलकर प्यार बरसाया था।

यह भी पढ़ें: पहली ड्रीम गर्ल, हिट फिल्मों की लगाई झड़ी, खूबसूरती के कायल हुए लोग, हेमा मालिनी नहीं तो कौन?

First published on: Sep 22, 2024 05:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.