Wednesday, 18 September, 2024

---विज्ञापन---

OTT पर कमबैक करेंगे ‘जाने तू या जाने ना’ के चॉकलेटी बॉय, मामा आमिर खान संवारेंगे करियर

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान का भांजा ओटीटी पर कमबैक करने के लिए तैयार है। मामा आमिर भांजे का करियर फिर से संवारने के लिए उनका साथ देंगे। वहीं एक्टर 9 साल बाद फिल्मी दुनिया में वापसी कर रहे हैं।

Imran Khan New OTT Movie: ‘जाने तू या जाने ना’ के चॉकलेटी बॉय इमरान खान को तो हर कोई जानता ही होगा। रॉमकॉम मूवीज से लड़कियों के दिलों में जगह बनाने वाले एक्टर अभी कुछ समय से फिल्मी दुनिया से गायब हैं। फिल्मी जगत में एक्टर का सफर उतार-चढ़ाव से भरा हुआ रहा है। वहीं अब उनके फैंस के लिए खुशखबरी है जल्द ही इमरान ओटीटी पर नजर आने वाले हैं। इमरान को ओटीटी पर लॉन्च कोई और नहीं बल्कि उनके मामा आमिर खान ही करने वाले हैं।

लुक्स से दर्शकों के दिलों पर छोड़ी छाप

बॉलीवुड एक्टर इमरान खान अपने लुक्स से दर्शकों के दिल में राज कर चुके हैं। हालांकि अभी भी उन्हें इवेंट्स पर नए-नए लुक्स में देखा जाता है जो उनके फैंस को काफी पसंद भी आता है। उन्होंने अपनी पहली मूवी ‘जाने तू या जाने ना’ से ही हिंदी सिनेमा में अलग पहचान बना लिया थी। इसके बाद से ही उनकी इमेज एक चॉकलेटी बॉय की बन गई थी। इस मूवी को आमिर खान ने प्रोड्यूस किया था। 2008 में बनी इस फिल्म में इमरान के साथ जेनेलिया डिसूजा मुख्य भूमिका में नजर आई थीं।

मूवीज फ्लॉप होने के बाद से हो गए गायब

इसके बाद इमरान ने कई मूवीज में काम किया। वहीं उनकी लास्ट मूवी 2015 में आई थी, जिसका नाम कट्टी-बट्टी था। इस मूवी के फ्लॉप होने के बाद इमरान मूवीज की दुनिया से गायब हो गए थे। इसके बाद एक्टर को किसी भी फिल्म में नहीं देखा गया। वहीं अभिनेता इन सालों में अपने फैंस से सोशल मीडिया पर जुड़े रहे। जहां उनके फैंस ने उनसे मूवीज में वापस आने की भी अपील की।

यह भी पढ़ें: बिग बॉस 18 में नजर आएंगे पुराने कंटेस्टेंट, मेकर्स ने Manisha Rani को किया अप्रोच?

ओटीटी पर रिलीज होगी अगली मूवी

अब दर्शकों का यह इंतजार खत्म होने वाला है। एक बार फिर से अभिनेता ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी मूवी लेकर आ रहे हैं, जिसे उनके मामा आमिर खान प्रोड्यूस करने वाले हैं। यह मूवी इमरान की इमेज की तरह ही रोमंटिक कॉमेडी होगी। वहीं डायरेक्टर दानिश असलम इस मूवी को डायरेक्ट करेंगे। इमरान इनके साथ पहले भी ‘ब्रेक के बाद’ मूवी में काम कर चुके हैं।

इन मूवीज में काम कर चुके अभिनेता

साल 2000 से लेकर 2010 तक इमरान की मजेदार मूवीज आई जिन्हें दर्शकों ने पसंद भी किया। ‘आई हेट लव स्टोरीज’ और ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ जैसी मजेदार मूवीज ऑडियंस ने पसंद की। वहीं इसके बाद इमरान को बॉलीवुड में अपनी जगह कायम रखने के लिए कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा। वहीं इसके साथ ही उनकी ‘मटरू की बिजली का मंडोला’ और ‘वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ जैसी मूवीज बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।

यह भी पढ़ें: बेस्टफ्रेंड के एक्स पति को ही दिल दे बैठी थी अभिनेत्री, जानिए कौन हैं अमृता अरोड़ा के हस्बैंड

 

 

First published on: Sep 13, 2024 07:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.