TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Rohit Shetty के खतरों के खिलाड़ी 14 का हिस्सा बनेंगे Abhishek Kumar? फर्स्ट रनरअप ने रिवील किया सच

Abhishek Kumar Talk About Khatron Ke Khiladi 14: सलमान खान (Salman Khan) के फेमस रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17)  की हैप्पी एंडिंग हो गई है। शो के विनर मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) बने और अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) फर्स्ट रनरअप बने। अब खबरें आ रही हैं कि ये दोनों कंटेस्टेंट एक बार […]

इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड
Abhishek Kumar Talk About Khatron Ke Khiladi 14: सलमान खान (Salman Khan) के फेमस रिएलिटी शो 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17)  की हैप्पी एंडिंग हो गई है। शो के विनर मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) बने और अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) फर्स्ट रनरअप बने। अब खबरें आ रही हैं कि ये दोनों कंटेस्टेंट एक बार फिर से आमने सामने होने वाले हैं। जी हां, खबरों के अनुसार रोहित शेट्टी के 'खतरों के खिलाड़ी 14' में यो दोनों आने वाले हैं। इस पर एक टीवी इंटरव्यू में अभिषेक कुमार से जब पूछा गया तो उन्होंने कुछ ऐसा कहा की सभी को बोलती बंद हो गई। आइए आपको भी बता देते हैं कि उन्होंने क्या कहा। यह भी पढ़ें: Munawar की जीत से ज्यादा Ankita Lokhande के हारने के चर्चे

अभिषेक खतरों के खिलाड़ी में आएंगे? (Abhishek Kumar Talk About Khatron Ke Khiladi 14)

दरअसल जी न्यूज को दिए एकमें  इंटरव्यू अभिषेक कुमार से कई सारे सवाल जवाब किए गए। इस दौरान उन्हें फर्स्ट रनरअप बनने के लिए बधाई भी दी। अभिषेक से सवाल किया गया कि क्या हो रोहित शेट्टी के खतरों के खिलाड़ी 14 का हिस्सा बनने वाले हैं? इस सवाल का जवाब चेहरे पर मुस्कान लाते हुए एक्टर ने कुछ ऐसे दिया कि आगे कुछ बोलने को बचा ही नहीं। उन्होंने कहा प्लीज नो कमेंट्स। बस फिर क्या था सारे प्रश्न यहीं पर खत्म हो जाते हैं।

ईशा को लेकर भी पूछा सवाल

इंटरव्यू में अभिषेक से ईशा मालवीय को लेकर भी सवाल पूछा गया कि जब वो घर से बाहर गई तो आप रोने लगे थे? इस सवाल का जवाब एक्टर ने बड़े ही अच्छे से दिया और कहा कि हां मुझे बुरा लगा, पता नहीं क्यों लगा। हां मुझे बुरा नहीं लगना चाहिए था। जब मैं सामान पैक कर रहा था तो उडारिया के सेट की याद आ गई।

अपनी जीत को कुछ इस तरह डिस्क्राइब किया (Abhishek Kumar Talk About Khatron Ke Khiladi 14)

अभिषेक कुमार ने शो में कहा कि वो पहले दिन से ही शो में जीतने के लिए आए थे। हां वो बात अलग है कि ट्रॉफी नहीं मिली, लेकिन फर्स्ट रनरअप बनकर ही खुश हुं। जीत के सवाल पर वो बोले इसका जवाब बिग बॉस के अंदाज में ही दूंगा, और कहा कि एक विलेन आया था जो विनर बन गया।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.