Saturday, 5 October, 2024

---विज्ञापन---

Stree 2 के ‘जना’ को कास्टिंग के दौरान मिली धमकी, इंटरव्यू में एक्टर का चौंकाने वाला खुलासा

Abhishek Banerjee:  स्त्री 2 के जना का किरदार निभाने वाले अभिषेक बनर्जी ने एक इंटरव्यू में दिलचस्प किस्सा शेयर किया है। अभिषेक एक्टिंग के साथ-साथ फिल्मों और सीरीज की कास्टिंग भी करते हैं।

Abhishek Banerjee: स्त्री 2 ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव के साथ-साथ फिल्म की पूरी कास्ट तारीफें बटोर रही है। मूवी में जना का किरदार निभाने वाले अभिषेक बनर्जी ने एक पॉडकास्ट में अपने पुराने एक्सपीरियंस शेयर किए हैं। दरअसल अभिषेक बनर्जी बेहतरीन एक्टर के साथ-साथ कास्टिंग डायरेक्टर भी हैं। ‘मिर्जापुर’ सीरीज और ‘वंस अपॉन अ टाइम इन मुंबई’ जैसी कई मवीज की कास्टिंग कर चुके हैं। वहीं ‘मिर्जापुर’ में वह खुद भी एक बेहतरीन किरदार में नजर आए थे।

भारती सिंह के पॉडकास्ट में शेयर किया किस्सा

अभिषेक बनर्जी अपनी कॉमेडी और सीरियस रोल्स के लिए फेमस हैं। वहीं बहुत कम लोग जानते हैं कि वह मूवीज और वेब सीरीज में कास्टिंग भी करते हैं। अभिषेक ने हाल ही में भारती सिंह के पॉडकास्ट में एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया है। उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें कास्टिंग को लेकर धमकी भी मिल चुकी है।

यह भी पढ़ें: सलमान खान की सुपरहिट मूवी… दोस्त की बेटी संग रोमांस करने में शर्माए, पांच महीने बाद भरी हामी; फिर कमाए करोड़ों

एक्ट्रेस को कास्ट न करने पर मिली धमकी

अभिषेक से जब पूछा गया कि क्या उन्हें कभी किसी एक्टर की कास्टिंग न करने पर धमकी मिली है? इस पर अभिषेक ने एक पुराना किस्सा शेयर किया। उन्होंने बताया, ‘वह एक मूवी की कास्टिंग कर रहे थे और उस दौरान अभिषेक एक मराठी एक्ट्रेस को कास्ट नहीं कर पाए थे, इसके बाद उन्हें एक धमकी भरा फोन आया था।’ एक्टर ने बताया कि फोन पर किसी ने उन्हें कहा कि तुम जहां से भी आए हो वहीं चले जाओ वरना पछताना पड़ेगा। इसके बाद एक्टर ने बताया कि उस समय मैं भी नया ही था तो मुझे डर लगने लगा था।

इन मूवीज में आ चुके नजर

‘स्त्री 2’ में अपनी कॉमेडी से सबको हंसाने वाले जना ‘वेदा’ में नेगेटिव किरदार में नजर आए थे। उस मूवी में भी उनकी खूब तारीफ की गई थी। पाताल लोक में अभिषेक का हथौड़ा त्यागी का किरदार लोगों के दिलों पर छाप छोड़ गया था। ‘स्त्री’, ‘भेड़िया’, ‘ड्रीम गर्ल 2’, ‘रश्मि रॉकेट’ जैसी कई मूवीज में नजर आ चुके हैं। वहीं हाल ही में उन्हें ‘वेदा’ में देखा गया था।

यह भी पढ़ें: Ananya Panday को टोना-टोटका पर यकीन, गंदी नजर से बचने के लिए हर हफ्ते करती हैं ये काम

First published on: Oct 04, 2024 05:23 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.