Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

ऐश्वर्या राय संग तलाक की अफवाहों का अभिषेक बच्चन ने बताया सच! देखें वायरल वीडियो

Abhishek Bachchan Viral Video: सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो रिपोर्टर से ऐश्वर्या के साथ उनके तलाक की अफवाहों पर बात करते दिख रहे हैं। वीडियो में वो अपने हाथ में सगाई की रिंग भी दिखाते दिखाई दे रहे हैं।

Aishwarya Rai Abhishek Bachchan
Aishwarya Rai Abhishek Bachchan

Abhishek Bachchan Viral Video: बॉलीवुड के स्टार कपल अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बीते कुछ समय से लाइमलाइट में बने हुए हैं। खबरें है कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है और दोनों के तलाक की अफवाहें भी जोरों पर हैं। ऐसे में पहली बार अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या संग डिवोर्स रूमर्स पर चुप्पी तोड़ दी है और उन्होंने अपने रिश्ते सच भी बताया है। सोशल मीडिया पर अभिषेक का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो ऐश संग अपने तलाक की अफवाहों पर बोलते नजर आ रहे हैं।

अभिषेक बच्चन का वायरल वीडियो

दरअसल, सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो रिपोर्टर से ऐश्वर्या के साथ उनके तलाक की अफवाहों पर बात करते दिख रहे हैं। अभिषेक और ऐश्वर्या के तलाक की अफवाहें पिछले काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई हैं और हर कोई जानना चाहता है कि आखिर इन अफवाहों में कितनी सच्चाई है। इस बीच अभिषेक का जो वीडियो सामने आया है, उसमें एक्टर ने इन खबरों का खंडन कर दिया है।

तलाक की अफवाहों पर क्या बोले अभिषेक

बॉलीवुड यूके मीडिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें एक रिपोर्टर ऐश्वर्या और उनके डिवोर्स रूमर्स पर सवाल करती है, जिसके जवाब में अभिषेक बच्चन कहते हैं, ‘मेरे पास आप सभी से कहने के लिए कुछ नहीं है। आप सभी ने पूरी बात को अनुपात से बाहर कर दिया है, दुख की बात है। मैं समझता हूं, आप ऐसा क्यों करते हैं। आपको कुछ कहानियां दर्ज करनी होंगी। यह ठीक है, हम सेलिब्रिटी हैं, हमें इसे स्वीकार करना होगा। इसके बाद वो अपना हाथ उठाकर सगाई की अंगूठी दिखाते हुए कहते हैं, हम अभी भी शादीशुदा हैं, माफ़ करें।’

वीडियो का क्या है सच?

हालांकि यह वीडियो नया है या पुराना। इसे लेकर अभी कोई पुष्टि नहीं हुई है, मगर ऐसा पहली बार है जब अभिषेक ने ऐश संग अनबन की खबरों पर खुलकर बात की है। जबकि कुछ समय पहले उनका एक डीपफेक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें वो अपने और ऐश के तलाक की पुष्टि करते दिख रहे थे। मगर वो वीडियो फेक था और सच क्या है, उसे लेकर कोई आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें: फिल्म इंडस्ट्री से आई बुरी खबर, मशहूर फोटोग्राफर का निधन, गमगीन हुआ बॉलीवुड

First published on: Aug 11, 2024 04:16 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.