---विज्ञापन---

ऐश्वर्या के बाद क्या अभिषेक बच्चन भी छोड़ेंगे ‘जलसा’? 15 करोड़ की इन्वेस्टमेंट से मिले संकेत

Abhishek Bachchan buys 6 apartments: बच्चन परिवार एक बार फिर खबरों में छाया हुआ है और इस बार अभिषेक के अपनी वाइफ ऐश्वर्या संग अलग शिफ्ट होने की चर्चा गॉसिप गलियारों में फैल रही है। दरअसल, अभिषेक ने नए अपार्टमेंट खरीदे हैं, तब से इन अफवाहों ने तूल पकड़ लिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, अभिषेक बच्चन ने मुंबई के बोरीबाली इलाके में 6 अपार्टमेंट खरीदे हैं।

Edited By : Priyanka | Updated: Jun 19, 2024 20:05
Share :

Abhishek Bachchan buys 6 apartments: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का परिवार एक बार फिर सुर्खियों में बना हुआ है। बच्चन फैमिली किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है। ऐश्वर्या संग बच्चन परिवार के रिश्तों में अनबन की खबरें तो आए दिन सामने आती रहती हैं और अक्सर ही अभिषेक और ऐश्वर्या के तलाक को लेकर भी अफवाहें फैलती रहती हैं। इस बीच अब खबर सामने आई है कि अभिषेक ने मुंबई में 6 नए अपार्टमेंट खरीदे हैं, जिनकी कीमत करोड़ों में हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, अभिषेक बच्चन ने मुंबई के बोरीबाली इलाके में 6 अपार्टमेंट खरीदे हैं और इन सभी अपार्टमेंट की 15 करोड़ से ज्यादा है।

क्या ऐश संग शिफ्ट होंगे एक्टर

बताया जा रहा है कि जूनियर बिग बी ने ओबेरॉय रियल स्टेट्स के ओबेरॉय स्काई सिटी प्रोजेक्ट में 6 अपार्टमेंट खरीदे हैं। 31, 498 रुपये प्रति वर्ग फुट की कीमत पर कुल 4894 वर्क फुट एरिया एक्टर ने खरीदी है। अभिषेक बच्चन के अलग अपार्टमेंट खरीदने की खबरों के बीच ऐसी चर्चा शुरू हो गई है कि क्या अभिषेक जल्द ही अपने माता-पिता का घर छोड़कर अपनी एक्ट्रेस वाइफ ऐश्वर्या राय और बेटी अराध्या के साथ यहां शिफ्ट होने वाले हैं। हालांकि अभी एक्टर की तरफ से ऐसी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें: कभी एक्ट्रेस तो कभी को-स्टार की बीवी, मशहूर हैं पंचायत के ‘प्रधानजी’ की ‘अय्याशी’ के किस्से

First published on: Jun 19, 2024 08:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.