TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

कौन है आमिर खान का फ्लॉप भाई? जिसने बेटी की शादी के बीच सुपरस्टार पर लगाए गंभीर आरोप

Faisal Khan Talk About Aamir Khan: आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी बेटी इरा खान (Ira Khan) की शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इसी बीच एक्टर के भाई  फैसल खान (Faisal Khan) ने आमिर पर गंभीर आरोप लगाए हैं। जिन्हें पढ़ आप भी हैरान हो जाएंगे। हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक […]

इमेज क्रेडिट: गूगल
Faisal Khan Talk About Aamir Khan: आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी बेटी इरा खान (Ira Khan) की शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इसी बीच एक्टर के भाई  फैसल खान (Faisal Khan) ने आमिर पर गंभीर आरोप लगाए हैं। जिन्हें पढ़ आप भी हैरान हो जाएंगे। हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू के अनुसार, मशहूर निर्देशक और निर्माता ताहिर हुसैन के बेटे और आमिर खान के भाई फैसल खान ने दावा किया है कि उन्हें मानसिक रूप से गलत साबित करने की कोशिश की गई साथ ही नजरबंद रख उनका करियर बर्बाद कर दिया। यह भी पढ़ें: करोड़ों की प्रॉपर्टी, फिर भी उतरा हुआ चेहरा, उड़े-उड़े बाल

फैजल ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट किया डेब्यू  (Faisal Khan Talk About Aamir Khan)

फैसल खान की बात करें तो उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट साल 1969 में फिल्म 'प्यार का मौसम' से डेब्यू किया था। वहीं बड़े होने पर उन्होंने आमिर खान की हिट फिल्म 'कयामत से कयामत तक' जो साल 1988 में रिलीज हुई थी में काम किया। इस फिल्म में एक्टर ने एक खलनायक का रोल अदा किया था। [caption id="attachment_398712" align="aligncenter" ] इमेज क्रेडिट: गूगल[/caption] इसके अलावा फैसल आमिर के साथ फिल्म 'मेला' में भी नजर आए। फिल्मों में उन्हें खास सफलता नहीं मिली। खबरों के अनुसार, फैसल फ्लॉप फिल्में देने के कारण दिमागी रूप से बीमार हो गए थे। हालांकि एक्टर ने इस बात का खंडन करते हुए उन्होंने भाई आमिर पर गंभीर आरोप लगाए।

2007 में अचानक गायब हो गए फैसल

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू के मुताबिक, फैजल साल 2007 में अचानक गायब हो गए। कुछ दिन बाद उन्होंने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई की उनके भाई ने उन्हें कैद किया हुआ था। आमिर को लगता था कि वो दिमागी रूप से बीमार थे। [caption id="attachment_398713" align="aligncenter" ] इमेज क्रेडिट: गूगल[/caption] इन सभी बातों को गलत बताते हुए फैसल ने बताया कि वो कभी बीमार नहीं था.. अब तक जो भी कहा गया है वह अटकलें थीं और उनके बड़े भाई आमिर खान और परिवार के अन्य सदस्यों द्वारा फैलाया गया था। असलियत तो ये है कि उनका अपहरण हुआ था, और घर में नजरबंद किया हुआ था। उन्होंने कहा कि वो बिल्कुल ठीक हैं और एक सामान्य लाइफ जीना चाहते हैं।

भतीजी इरा खान की शादी में शामिल नहीं हुए फैसल  (Faisal Khan Talk About Aamir Khan)

इंटरव्यू में फैसल ने कहा कि उनके और आमिर के बीच में सब है कभी-कभार मिलते हैं। लेकिन इसी बीच सोचने वाली बात ये भी है कि अगर दोनों के बीच में सब कुछ ठीक है तो फिर भतीजी इरा खान की शादी में वो कहीं भी नजर क्यों नहीं आए। लोगों के मन में सवाल उठ रहा है कि क्या भाई को इनवाइट ही नहीं किया गया या फिर फैसल शादी में जानबूझकर नहीं आए।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.