Thursday, 24 October, 2024

---विज्ञापन---

Bhool Bhulaiyaa 3 देखने को मजबूर करेंगे ये 7 कारण, दिवाली पर दिखेगा मंजुलिका का धमाल 

Bhool Bhulaiyaa 3: कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी की फिल्म 'भूल भुलैया 3' दिवाली के मौके पर रिलीज होने को तैयार है। आइए जानते हैं इस फिल्म को देखने के 7 बड़े कारण।

Bhool Bhulaiyaa 3: अनीस बज्मी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी

की फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ दिवाली के मौके पर रिलीज होगा। ये फिल्म साल 2007 में आई फिल्म ‘भूल भुलैया’ और साल 2022 में आई ‘भूल भुलैया 2’ के इस सीक्वल है। हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ का बज बना हुआ है। इस फिल्म से पहले हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म को लोगों खूब पसंद किया है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही है।

1- कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी की फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ दिवाली के मौके पर रिलीज होने को तैयार है। आइए जन

2- फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ में विद्या बालन को मंजुलिका के रूप में  देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म के पहले पार्ट में एक्ट्रेस ने धांसू एक्टिंग की थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

3- ‘भूल भुलैया 2’ में कार्तिक आर्यन को काफी पसंद किया गया था। रूही बाबा के रोल में एक्टर के लोग फैन हो गए थे। फिल्म के तीसरे पार्ट में विद्या बालन उर्फ मंजूलिका के साथ रूही बाबा को देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

4- ‘भूल भुलैया 3’ में पहले पार्ट के उन स्टार्स को वापिस से लाया गया है जिन्होंने फिल्म की फ्रेंचाइजी में अहम भूमिका निभाई है। राजपाल यादव के साथ छोटा पंडित, संजय मिश्रा के साथ बड़े पंडित और अश्विनी कालसेकर के साथ पंडिताइन के रूप में, उन्हें एक बार फिर से स्क्रीन पर देखना काफी दिलचस्प होगा। इसके साथ कई नए स्टार्स की एंट्री हुई है।

5- ‘भूल भुलैया 3’ में विद्या बालन और माधुरी दीक्षित एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। दो फेमस एक्ट्रेस को हॉरर-कॉमेडी फिल्म में एक साथ देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

यह भी पढ़ें: Malaika की सीक्रेट वेडिंग का खुलासा, स्टारकिड पति ने रिवील कर दिया प्लान

6- ‘भूल भुलैया 3’ में कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी की रोमांटिक केमिस्ट्री धमाल मचाने आएगी। तृप्ति डिमरी को फिल्म ‘एनिमल’ से काफी पॉपुलैरिटी मिली है। इस फिल्म के बाद तृप्ति डिमरी को कई बड़ी फिल्में ऑफर हुई हैं।

7- अनीस बज्मी की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में कार्तिक आर्यन ने धमाल मचा दिया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। अब इस फिल्म की फ्रेंचाइजी ‘भूल भुलैया 3’ में भी एक्टर कमाल करने आ रहे हैं। ‘भूल भुलैया 3’ दिवाली के मौके पर 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: सारा के पिता की सुसाइड का एलिस से क्या लिंक? छलक पड़े आंसू

 

First published on: Oct 24, 2024 03:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.