---विज्ञापन---

अधेड़ उम्र के हीरो संग रोमांस फरमाती दिखीं 5 हसीनाएं, कोई 25 तो कोई 18 साल छोटी

5 Mismatched On-Screen TV Couples: बॉलीवुड ही नहीं टीवी सीरियल में भी बेमेल जोड़िया देखने को मिली है और उनमें से कुछ जोड़ियों को तो लोगों ने काफी प्यार भी दिया है। आज हम आपको कुछ ऐसी ही ऑनस्क्रीन जोड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी उम्र में अच्छा खासा- फर्क है।

Mismatched On-Screen TV Couples

5 Mismatched On-Screen TV Couples: बॉलीवुड ही नहीं बल्कि छोटे पर्दे पर भी कई अटपटी जोड़ियां देखने को मिल जाती है। उम्र के फासले के बावजूद कुछ ऑनस्क्रीन जोड़ियों को लोग काफी प्यार देते हैं और उन्हें साथ में पसंद भी करते हैं। मगर कुछ ऐसी भी जोड़ियां होती हैं, जिनको देखकर ही उनके बीच उम्र की सीमा साफ नजर आ जाती है। आज हम टीवी की दुनिया की कुछ ऐसी ही फेसम और पॉपुलर ऑन स्क्रीन जोड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो एक-दूसरे से काफी छोटे-बड़े हैं।

रीम शेख-सेहबान अजीम

जीटीवी का पॉपुलर सीरियल ‘तुझसे है राब्ता’ की कहानी लोगों को बेहद पसंद आई थी। इस सीरियल में एक्ट्रेस रीम शेख और एक्टर सेहबान अजीम को पति-पत्नी के रोल में दिखाया गया था। 35 साल के सेबबान और 17 साल की रीम की जोड़ी को लोगों को दिल खोलकर प्यार लुटाया था।

सुम्बुल खान-फहमान खान

स्टार प्लस के सीरियल ‘इमली’ से एक्टिंग डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सुम्बुल तौकीर खान ने खूब नाम कमाया था। इमली के किरदार से सुम्बुल ने घर-घर में अपनी पहचान बना ली थी। इसके अलावा इस सीरियल में उन्होंने खुद से 13 साल बड़े एक्टर फहमान खान के साथ अपने रोमांटिक सीन से तहलका मचा दिया था। इन दोनों की जोड़ी से लोग काफी इंप्रेस हुए थे और रियल लाइफ में भी इनकी डेटिंग की अफवाहें जमकर उड़ी थी।

अनुष्का सेन-विकास माणकटाला

छोटे पर्दे के सीरियल ‘झांसी की रानी लक्ष्मीबाई’ में एक्ट्रेस अनुष्का सेन और विकास माणकटाला को पति-पत्नी के रोल में दिखाया गया था। सीरियल के दौरान जहां अनुष्का 18 साल की थी तो विकास की उम्र 36 साल थी। इन दोनों की उम्र में 18 साल का अंतर था। उसके बावजूद मेकर्स ने इन दोनों को एक-दूसरे के अपोजिट कास्ट किया था।

प्रियल महाजन-अमर उपाध्याय

कलर्स का मशहूर धारावाहिक मोल्की में एक्टर अमर उपाध्याय के साथ उनसे 25 साल छोटी एक्ट्रेस प्रियल महाजन नजर आई थी। पति-पत्नी को किरदार में दोनों ने अपनी शानदार एक्टिंग से भले ही लोगों का दिल जीत लिया था, लेकिन 19 साल की प्रियल के साथ 44 साल के अमर की ये बेमेल जोड़ी (5 Mismatched On-Screen TV Couples) लोगों के लिए काफी ज्यादा शॉकिंग थी।

रचना मिस्त्री- इकबाल खान

सीरियल ‘ना उमर की सीमा हो’ में एक्ट्रेस रचना मिस्त्री को उनसे 14 साल बड़े एक्टर इकबाल खान के साथ रोमांस फरमाते दिखाया गया था। हालांकि इस सीरियल की कहानी ही यही थी कि एक छोटी उम्र की लड़की को खुद से बड़े शख्स से प्यार हो जाता है। ये बेमेल जोड़ी लोगों को ज्यादा पसंद नहीं आई और इसी वजह से शो जल्द ही ऑफ एयर भी हो गया था।

यह भी पढ़ें: Netflix पर एडल्ट कंटेंट से भरे हैं ये 5 रियलिटी शोज, शर्म की सारी हदें पार

First published on: Jun 22, 2024 07:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.