---विज्ञापन---

अजय देवगन की फिल्म Singham Again को देखने की 5 वजह, रोहित शेट्टी का जबरदस्त एक्शन

Reasons To Watch Singham Again Film: रोहित शेट्टी की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सिंघम अगेन' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी बज बना हुआ है। आइए आपको बताते हैं 5 कारण जिनके बाद आप भी फिल्म 'सिंघम अगेन' देखने को हो जाएंगे मजबूर।

Singham Again
Singham Again

Reasons To Watch Singham Again Film:  बॉलीवुड की मच अवेटेड फिल्म ‘सिंघम अगेन’ का ट्रेलर आज यानी 7 अक्टूबर को रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म के ट्रेलर ने इंडस्ट्री में तबाही मचा दी है। फिल्म ‘सिंघम अगेन’ की थीम रामचरित मानस पर आधारित है। इस फिल्म के रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘सिंघम अगेन’ बॉक्स ऑफिस पर तबाही मचाने के लिए आ रही है। फिल्म दिवाली वीकेंड के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी। इस फिल्म में एक से बढ़कर एक स्टार ने अपने अभिनय की कली दिखाई है। आइए आपको बताते हैं 5 कारण जिनकी वजह से आप खुद को फिल्म देखने से रोक नहीं पाएगें।

बड़े स्टार्स के टैलेंट की भरमार

रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में बड़े स्टार्स ने अपने कला का अभिनय किया है। इस फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो एक से बढ़कर एक कलाकार नजर आएगें। इस फिल्म में अजय देवगन, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर खान, टाइगर श्रॉफ, जैकी श्रॉफ और अर्जुन कपूर जैसे टैलेंटेड स्टार्स नजर आएगें।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

रोहित शेट्टी की डायरेक्शन

रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ एक कॉप्स यूनिवर्स की फिल्म है। इस फिल्म में एक्शन, थ्रिलर,  पलटती गाड़ियां, दमदार फाइटिंग सींस और धांसू डायलॉग हैं। ‘सिंघम’, ‘सिंघम 2’, ‘सिंबा’ और ‘सूर्यवंशी’ जैसी सुपरहिट फिल्में देने के बाद अब ‘सिंघम अगेन’ के जरिए रोहिट शेट्टी नए रिकॉर्ड ब्रेक करने को तैयार हैं।

यह भी पढ़ें: Singham Again trailer Out: ‘सिंघम अगेन’ के ट्रेलर ने रच दिया इतिहास, फिल्म का रामचरित मानस से लिया गया है कॉन्सेप्ट

दीपिका पादुकोण का पुलिस वर्दी लुक

दीपिका पादुकोण ने प्रेग्नेंसी के दौरान फिल्म ‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग की है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण पहली बार पुलिस की वर्दी में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार, अजय देवगन, रणवीर सिंह कॉप्स के तौर में नजर आने वाले हैं। इन कॉप्स के बीच में दीपिका पादुकोण दमदार एक्शन करती हुई नजर आएगीं। न्यूली मॉम को पुलिस की वर्दी में देखने के लिए उनके फैंस बेताब हैं।

रामचरित मानस पर आधारित है फिल्म

रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ के ट्रेलर में दिखाया गया है कि इसकी थीम रामचरित मानस पर आधारित है। इस फिल्म में में अर्जुन कपूर एक विलेन के रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म में एक्टर जैकी श्रॉफ भी खलनायक बनते दिखेंगे। फिल्म में टाइगर श्रॉफ को लक्ष्मण के रूप में दिखाया गया है। रणवीर सिंह को हनुमान का रोल करते हुए दिखाया गया है। अक्षय कुमार इस फिल्म में जटायु का रोल निभा रहे हैं।

3 साल बाद ‘कॉप्स यूनिवर्स’ में रोहित शेट्टी की वापसी

रोहित शेट्टी की आखिरी ‘कॉप्स यूनिवर्स’ की मूवी सूर्यवंशी थी। जो 4 नवंबर 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज की गई थी। अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर इस मूवी को बॉक्स ऑफिस पर दमदार रिस्पॉन्स मिला था। अब 3 साल बीत चुके हैं और फैंस रोहित शेट्टी के कॉप्स यूनिवर्स को काफी मिस कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: जहीर इकबाल को पड़े हैं 5-6 मिनी हार्ट अटैक, सोनाक्षी के ससुर से जुड़ा है मामला

 

 

First published on: Oct 07, 2024 04:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.