Friday, 18 October, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss 18 में 5 ओवर एक्टिंग करने वाले कंटेस्टेंट, तीसरे का नाम सुन आप भी पकड़ लेंगे माथा

Bigg Boss 18 Over Acting Contestant: 'बिग बॉस 18' के घर में सभी कंटेस्टेंट अपना गेम तगड़े तरीके से खेल रहे हैं। शो में कई ऐसे लोग भी हैं जो भर-भर कर और एक्टिंग कर रहे हैं।

Bigg Boss 18
Bigg Boss 18

Bigg Boss 18 Over Acting Contestant: सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 18’ का जायका दर्शक बड़े मजे से ले रहे हैं। बिग बॉस के पहले दिन से ही धमाका देखने को मिल रहा है। इस बार के शो में सभी कंटेस्टेंट अपना गेम अच्छे से खेलने की कोशिश कर रहे हैं। बिग बॉस के घर में 10 दिनों के अंदर ही प्यार, तकरार, लड़ाई और आंसू सब देखने को मिल गया है। बिग बॉस फैंस को एक तरफ कुछ कंटेस्टेंट का गेम तगड़ा लग रहै है तो वहीं कुछ लोग कमजोर पड़ते हुए नजर आ रहे हैं। ‘बिग बॉस 18’ में कुछ कंटेस्टेंट ऐसे भी हैं जिनका गेम नहीं दिख रहा है बल्कि वो ओवरएक्टिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। आइए देखते हैं कौन हैं ये कंटेस्टेंट?

चाहत पांडे

इस लिस्ट में चाहत पांडे का नाम सबसे पहले आता है। चाहत पांडे पहले दिन से ही घर में अकेली ही गेम खेलती हुई नजर आ रही हैं। इसकी वजह है एक्ट्रेस की ओवर एक्टिंग। घर में पहले दिन से ही लोग उनके हर एक एक्शन को एक्टिंग बता रहे हैं।

शहजादा धामी

शहजादा धामी का बिग बॉस के घर में गेम कुछ खास नहीं दिख रहा है। शहजादा से कोई ज्यादा बात करने में इंटरेस्ट नहीं रखता है फिर भी वो आगे-आगे बात करने की कोशिश करते हुए नजर आते हैं। फैंस को पूरी तरह से शहजादा ओवर एक्टिंग करते हुए नजर आते हैं।

श्रुतिका मलिक

श्रुतिका मलिक का बिग बॉस के घर में गेम अच्छा चल रहा है। एक्ट्रेस हर दिन मस्ती करती हुई नजर आती हैं। लेकिन श्रुतिका मलिक के एक्शन और बात करने का तरीका फैंस को कहीं न कहीं और एक्टिंग लग रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shrutika Arjun Raaj (@shrutika_arjun)

यह भी पढ़ें:Bigg Boss 18:  ये लोग जब तक माफी नहीं मांगेगे तो खाना नहीं दूंगा, अविनाश की दो टूक

एलिस कौशिक

एलिस कौशिक को बिग बॉस के घर में ईशा के साथ चुगली करती हुई नजर आती रहती हैं। एलिस कौशिक का अविनाश के एविक्शन के समय पैनिक अटैक आना और रोना फैंस को ओवरएक्टिंग ही लग रही है।

सारा और अरफीन खान

बिग बॉस के घर में कपल सारा और अरफीन खान को अल-अलग मुद्दों पर आवाज उठाते हुए देखा जाता है। लेकिन कपल को छोटी सी बात पर बखेड़ा बनाना और फिर मुद्दा बनाकर उसपर लड़ाई लड़ना फैंस को ओवरएक्टिंग ही लगता है।

यह भी पढ़ें: Amitabh Bachchan ने अगस्त्य को लेकर किया बड़ा खुलासा, बोले- मेरा नाम ले चोरी छिपे करता था ये काम

 

 

 

 

 

First published on: Oct 18, 2024 01:21 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.