TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

सोया हुआ ‘टाइगर’ जागा, बॉक्स ऑफिस पर गूंजी ‘Tiger 3’ की दहाड़, 300 करोड़ के क्लब से कुछ इंच दूर

Tiger 3 Box Office Collection day 15: बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। इसका बड़ा कारण था कि, फिल्म के ट्रेलर ने फैंस का दिल जीत लिया था। ऐसे में मेकर्स की प्लानिंग के अनुसार […]

Tiger 3 Box Office Collection day 15: बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। इसका बड़ा कारण था कि, फिल्म के ट्रेलर ने फैंस का दिल जीत लिया था। ऐसे में मेकर्स की प्लानिंग के अनुसार 12 नवंबर यानी दिवाली के दिन फिल्म ने सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। दीवाली के दिन फिल्म ने थिएटर्स पर एंट्री तो मारी लेकिन मां लक्ष्मी की कृपा नहीं हुई और फिल्म ने ओपनिंग डे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाया। इसके बाद भी फिल्म की कमाई दिन-प्रतिदिन गिरती गई, लेकिन एक बार फिर से टाइगर एक्टिव हो गया है। अब लगातार फिल्म की कमाई में इजाफा हो रहा है। बीते दिन यानी संडे को भी फिल्म की कमाई शानदार रही, जिसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गया है। आइए एक नजर डालते हैं 26 नवंबर के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर। यह भी पढ़ें: ‘मोहम्मद गोरी, औरंगजेब’ का मिला टैग ‘एनिमल’ विलेन Bobby Deol से हुई इतनी बड़ी भूल! नेटिजन्स ने लगाई क्लास

‘टाइगर 3’ ने पकड़ी रफ्तार (Tiger 3 Box Office Collection day 15)

कैटरीना कैफ और सलमान खान की ऑनस्क्रीन जोड़ी ने फैंस का दिल जीत लिया है। मूवी में कैटरीना ने 'जोया' और सलमान खान ने 'टाइगर' का रोल निभाया है। वहीं इमरान हाशमी ने विलेन का रोल निभाया है, जिसमें उनकी कमाल की एक्टिंग ने फिल्म को सफलता के दरवाजे तक ला खड़ा कर दिया है। जहां पहले मूवी का बिजनेस डाउन जा रहा था, वहीं अब उछाल देखा जा रहा है। अब फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 15 दिन पूरे हो गए हैं, ऐसे में इसका कलेक्शन भी सामने आ गया है। सैकनिल्क की अर्ली रिपोर्ट के मुताबिक 15वें दिन 'टाइगर 3' ने  6.65 करोड़ का कलेक्शन किया है। अब फिल्म का टोटल कलेक्शन 271.09 करोड़ रुपये हो गई है।

‘एक था टाइगर’ का सीक्वल है ‘टाइगर 3’

आपको पता हो कि साल 2012 में YRF SPY Universe की पहली फिल्म ‘एक था टाइगर’ रिलीज आई थी। इसके बाद साल 2017 में ‘टाइगर जिंदा है’ ने सिनेमाघरों में दस्तक दी, अब लंबे इंतजार के बाद साल 2023 में ‘टाइगर 3’ ने अपनी धमाकेदार एंट्री मारी वो भी दिवाली वाले दिन। लेकिन अब लगता है कि कहीं ये भी तो दिवाली वाले फुस्सी बम की तरह फुस्सी तो नहीं निकलने वाली।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.