Drishyam 2 Box Office Day 7: अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ ने सात दिन में किया 100 करोड़ का आंकडा पार

अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘दृश्यम 2’ बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है और अब इस फिल्म ने 100 करोड़ का कारोबार कर लिया है।

Drishyam 2 Box Office Day 7: अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्में रिलीज होती ही तहलका मचा देती हैं। फिल्मों की कहानी और एक्टर का एक्टिंग साथ ही उनका अंदाज फैंस को दीवाना बना देता है। हाल ही में फिल्म  ‘दृश्यम 2’ (Drishyam-2) रिलीज हुई थी जो बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई कर रही है। वहीं अब फिल्म के सांतवें दिन का कलेक्शन सामने आया है। खबर है कि महज सात दिन में फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

और पढ़िएDrishyam 2 BO Collection Day 6: छठे दिन फिल्म ‘दृश्यम 2’ ने की धुंआधार कमाई, अब तक किया इतने करोड़ का कारोबार

- विज्ञापन -

100 करोड़ के क्लब में शामिल

अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam-2) के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो रिपोर्ट के मुकाबिक, पहले दिन फिल्म ने 15.38 करोड़ की कमाई की, दूसरे दिन यानी की शनिवार को फिल्म ने 21.59 का कारोबार किया, तीसरे दिन फिल्म ने यानी की रविवार को 27.17 करोड़ का कारोबार किया और चौथे दिन यानी की सोमवार को 76.1 करोड़ की कमाई की। पांचवें दिन फिल्म ने लगभग 10.48 करोड़ का कलेक्शन किया। छठे दिन फिल्म ने यानी की बुधवार को फिल्म नेबुधवार को 9.55 करोड़ कमाए और गुरुवार को फिल्म ने 8.70 करोड़ का कलेक्शन किया जिसके हिसाब से फिल्म ने कुल 104.74 करोड़ का कारोबार किया।

अजय देवगन ने रचा इतिहास

अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam-2) एक्टर के करियर की 100 करोड़ में शामिल होने वाली 13वीं मूवी बन गई है जो कि एक बहुत बड़ी बात है। फैंस सोशल मीडिया पर एक्टर को बधाई दे रहे हैं। वहीं अब देखना है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितनी फिल्मों रिकॉर्ड को तोड़ते हुए इतिहास रचती है। फिल्म ‘दृश्यम 2’ को लेकर मेकर्स के साथ-साथ फैंस को भी काफी उम्मीदें थी और वैसा ही रिस्पॉन्स इस फिल्म को मिल रहा है।

और पढ़िएDrishyam 2 BO Collection Day 5: बॉक्स ऑफिस पर ‘दृश्यम 2’ का हल्ला बोल, 100 करोड़ के क्लब में होगी शामिल

7 साल बाद रिलीज हुआ दूसरा पार्ट

अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam-2) लगभग 7 साल बाद सिनेमाघरों में रिलीज हुई है।ये फिल्म साल 2022 की टॉप लिस्ट में भी शुमार हो गई है। फिल्म ‘दृश्यम 2’ को डायरेक्टर अभिषेक पाठक (Abhishek Pathak) ने डायरेक्ट किया है और फिल्म में अजय देवगन के साथ-साथ तब्बू (Tabu), श्रिया सरन (Shriya Saran) और अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) अहम किरदार में नजर आ रहे हैं। आपको बता दें,  ‘दृश्यम 2’ मोहनलाल की ब्लॉकबस्टर मलयालम फिल्म ‘दृश्यम 2’ का हिंदी रीमेक है जो धमाल मचा रही है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

Latest

Don't miss

Baby Care: अगर आपका बच्चा पीता है बोतल से दूध, तो रखें उसकी सफाई का ख्याल, वरना हो सकती है परेशानी

Baby Care: छोटे बच्चे (Kid) बड़े ही नाजुक होते हैं। इसलिए उन्हें एक्स्ट्रा केयर की जरूरत पड़ती है। ऐसे में जरा सी भी लापरवाही...

Cancer Risk: रोजाना की वो 5 आदतें जो आपको कैंसर के साये में धकेल रही हैं, जल्द सतर्क होने की जरूरत

Cancer Risk: कैंसर सबसे खतरनाक बीमारियों में से एक है। कैंसर के 200 से अधिक प्रकार हैं जो शरीर के अंग पर निर्भर करते...

Deepika Kakkar Diet Plan: दीपिका कक्कड़ ने शेयर किया अपना प्रेग्नन्सी डाइट प्लान, बताया की पहले तीन महीने क्या खाएं

Deepika Kakkar Diet Plan: एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Actress Dipika Kakar) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। कई सारे टीवी सीरियलों में काम कर चुकी...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version