Tuesday, December 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Drishyam 2 BO Collection Day 6: छठे दिन फिल्म ‘दृश्यम 2’ ने की धुंआधार कमाई, अब तक किया इतने करोड़ का कारोबार

अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam-2) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। ये फिल्म लगातार पर्दे पर शानदार प्रदर्शन कर रही है।

- Advertisement -

Drishyam 2 BO Collection Day 6: अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्में पर्दे पर आते ही तहलका मचा देती है। अजय देवगन ने सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में दी है। वहीं हाल ही में उनकी फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam-2) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। ये फिल्म पर्दे पर धुंआधार कमाई कर रही है और अब फिल्म के छठे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आया है। आप भी जानिए फिल्म ‘दृश्यम 2’ ने कितने करोड़ का किया कारोबार।

Drishyam 2 movie review: At last a southern Indian film gets a Hindi remake that's an adaptation, not a mindless cc-Entertainment News , Firstpost

छठे दिन किया इतना कारोबार

अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam-2) ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। ‘दृश्यम 2’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो रिपोर्ट के मुकाबिक, पहले दिन शुक्रवार को फिल्म ने 15.38 करोड़ की कमाई की, दूसरे दिन यानी की शनिवार को फिल्म ने 21.59 का कारोबार किया, तीसरे दिन फिल्म ने यानी की रविवार को 27.17 करोड़ का कारोबार किया और चौथे दिन यानी की सोमवार को 76.1 करोड़ की कमाई की। पांचवें दिन फिल्म ने लगभग 10.48 करोड़ का कलेक्शन किया और छठे दिन फिल्म ने यानी की बुधवार को फिल्म ने 9.50 से 10.50 करोड़ के बीच की कमाई की है।

जल्द होगी 100 करोड़ के क्लब में शामिल

अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam-2) अब तक कुल 95.99 से 96.99 करोड़ का बिजनेस किया है। वहीं जैसा ये फिल्म कारोबार कर रही है, उस हिसाब से फिल्म जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। फिल्म को लेकर मेकर्स के साथ-साथ फैंस को भी काफी उम्मीदें थी और वैसा ही रिस्पॉन्स मिल रहा है। उम्मीद है कि ये फिल्म जल्द ही वीकेंड पर 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएंगी।

Drishyam 2 Movie Review: A gripping sequel with ample twists, turns and drama

इतने साल बाद हुआ फिल्म का दूसरा पार्ट

अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam-2) लगभग 7 साल बाद सिनेमाघरों में रिलीज हुई है।वहीं ये फिल्म साल 2022 की टॉप लिस्ट में भी शुमार हो गई है जिसे देखने के लिए लोगों की भीड़ थिएटर में उमड़ रही हैं। इस फिल्म को अभिषेक पाठक (Abhishek Pathak) ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में अजय देवगन, तब्बू (Tabu), श्रिया सरन (Shriya Saran) और अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) अहम किरदार निभा रहे हैं। ‘दृश्यम 2’ मोहनलाल की ब्लॉकबस्टर मलयालम फिल्म ‘दृश्यम 2’ का हिंदी रीमेक है।

- Advertisement -

Latest Posts