--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Zubeen Garg Hospitalised: सिंगर जुबीन गर्ग के सिर में लगी चोट, एयरलिफ्ट कर अस्पताल में कराया भर्ती

- Advertisement -

Zubeen Garg Hospitalised: म्यूजिक इंडस्ट्री के जाने माने सिंगर जुबीन गर्ग (Zubeen Garg) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, सिंगर को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। खबरों की माने तो बुधवार को सिंगर के सिर में चोट लगने की वजह से हॉस्पिटल में भर्ती करवाना पड़ा है। इस वक्त वह असम के डिब्रूगढ़ शहर के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट हैं।

और पढ़िए –तीसरी बार मां बनने वाली हैं करीना कपूर? एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

असम के मुख्यमंत्री डॉ. हिमंत बिस्वा सरमा (Chief Minister Himanta Biswa Sarma) के निर्देशानुसार सिंगर को इलाज के लिए गुवाहाटी एयरलिफ्ट किया गया है। डॉक्टरों का कहना है कि अब वह स्थिर स्थिति में है और खतरे से बाहर है। वहां उनका सीटी स्कैन और एम आर आई भी किया गया जिसके मुताबिक उन्हें कोई गंभीर चोट नहीं आई है। हालांकि बताया जा रहा है कि गिरने के कारण उनके सिर में पांच टांके आए है।

डॉक्टर के अनुसार जुबीन मिर्गी का दौरा पड़ने की वजह से बेहोश होकर गिर गए थे और अब फिलहाल वो ठीक हैं। बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब जुबीन बेहोश होकर गिर पड़े हैं। करीब दो साल पहले भी गुवाहाटी में इवेंट के दौरान जुबिन स्टेज से बेहोश होकर गिर गए थे। इस दौरान उनकी गर्दन और हाथ में चोट आई थी और उनकी जीभ पर टांके भी लगे थे। हालांकि कुछ दिन बाद वह ठीक होकर सही सलामत घर वापस आ गए थे।

सिंगर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कई सुपरहिट गाने गए हैं। फिल्म ‘गैंगस्टर’ (Gangster) ‘या अली'(Ya Ali) हो या फिर ‘कृष 3′(Krrish 3), का ‘दिल तू ही बता’ (Dil Tu Hi Bta) , जुबीन ने हमेशा ही अपने गानों से लोगों के दिलों पर राज किया है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

 

- Advertisement -
Exit mobile version