-विज्ञापन-

Ameesha Patel: अमीषा पटेल के खिलाफ कोर्ट से जारी हुआ वारंट, जानें पूरा मामाला

Ameesha Patel: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले से बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) के खिलाफ वारंट जारी हुआ है। एक्ट्रेस पर पैसे लेने के बाद भी एक शादी समारोह में नहीं आने और डांस ना करने का आरोप है। आपको बता दें कि मुरादाबाद की एक इवेंट कंपनी ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। अब मुरादाबाद कोर्ट की ओर से उन्हें 20 अगस्त को एसीजेएम-5 कोर्ट में पेश होने के लिए भी आदेश दिया गया है।

2017 में दर्ज हुआ था मुकदमा

मुरादाबाद की ड्रीम इवेंट कंपनी के मालिक पवन कुमार वर्मा की ओर से मुकदमा दर्ज कराया गया था। कंपनी मालिक के मुताबिक 16 नवंबर वर्ष 2017 को मुरादाबाद में एक शादी समारोह में अमीषा पटेल को आना था और डांस करना था। इसके लिए उन्हें 11 लाख रुपये एडवांस भी दिया गया था, लेकिन वह समारोह में नहीं आईं। इसके बाद कंपनी के मालिक ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। अब मामला कोर्ट में है। आपको बता दें कि एक्टर सनी देओल के साथ ‘गदर, एक प्रेमकथा’ में काम कर चुकीं एक्ट्रेस अमीषा पटेल इसी फिल्म की सिक्वल ‘गदर-2’ को लेकर काफी चर्चाओं में हैं।

अगस्त में पेश नहीं हुईं तो जारी होगा गैर जमानती वारंट

पवन कुमार वर्मा के वकील ने बताया कि मामले में कई बार एक्ट्रेस अमीषा पटेल को नोटिस जारी किए गए हैं, लेकिन उनका कोई भी जबाव नहीं आया है। कोर्ट की प्रक्रिया में शामिल न होने पर अमीषा पटेल के खिलाफ अभी जमानती वारंट जारी हुआ है। उन्हें 20 अगस्त तक कोर्ट में हाजिर होने के लिए कहा गया है। यदि वह इस तारीख को भी नहीं आती हैं तो उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक अमीषा पटेल एक चेक बाउंस के मामले में कोर्ट आ चुकी हैं। इसके अलावा मध्यप्रदेश में भी उनके खिलाफ वारंट जारी हो चुके हैं।

Latest

Don't miss

Nawazuddin Siddiqui Wife: नवाजुद्दीन की पत्नी हुईं घरेलू हिंसा की शिकार, वकील ने लगाए गंभीर आरोप

Nawazuddin Siddiqui Wife: नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी फिल्मों के साथ-साथ...

Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी का ‘पानी छलके’ गाने पर कमरतोड़ डांस, फैंस दीवाने

Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी की भले ही शादी हो गई है और वो मां भी बन गई हैं। लेकिन बावजूद इन सबके वो...

Tere Pyaar Mein Song: ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का गाना ‘तेरे प्यार में’ आउट, रणबीर-श्रद्धा की केमिस्ट्री ने जीते दिल

Tere Pyaar Mein Song: फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के जरिए रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फ्रेश केमिस्ट्री को बड़े पर्दे पर देखने...

Nawazuddin Siddiqui Wife: नवाजुद्दीन की पत्नी हुईं घरेलू हिंसा की शिकार, वकील ने लगाए गंभीर आरोप

Nawazuddin Siddiqui Wife: नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बार एक्टर की...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here